Connect with us

झाबुआ

झाबुआ – कलेक्टर श्रीमती रजनी सिंह मतगणना स्थल पर पार्षद उम्मीदवार के साथ एक व्यक्ति एजेंट की ही होगी परमिशन ।

Published

on

झाबुआ से जिला प्रतिनिधि नयन टवली की खबर ✍️

झाबुआ – नवागत कलेक्टर श्रीमती रजनी सिंह के झाबुआ स्थानंातरण होने पर उनके सामने सबसे बडी चुनौती नगर पालिका चुनाव को लेकर थी। जिसमें उनके द्वारा पुरे जिले मे व्यवस्थाओ को सुचारू रूप से चलाने के लिये स्वयं ही अपनी टीम के साथ अलसुबह से ही सभी मतगणना स्थल का निरीक्षण किया। वही मतगणना स्थल पर आने वाली छोटी छोटी समस्याओ को लेकर भी उन्होने अधिकारियो एवं कर्मचारियो को उसे व्यवस्थित करने के निर्देष भी दिये। वही मतदान को सुव्यवस्थित सम्पन्न कराया गया। कही कही कुछ मतगणना स्थल पर छोटी छोटी परेषानी भी आई लेकिन उन्हे तुरंत ही व्यवस्थित करवा दिया गया ।

मतदान के दौरान मुस्लिम महिला के बुर्के के विवाद में व पहचान पत्र के मामले में झाबुआ कलेक्टर श्रीमती रजनी सिंह ने कहा कि कहा कि नियम अनुसार हम ने महिला को पहचान के लिए अलग से महिला कर्मचारी की ड्यूटी लगाई थी और हमने हर बूथ वह मतदान केंद्र पर यहां व्यवस्था की थी। रजनी सिंह ने कहा कि आगामी 30 तारीख को जो मतगणना स्थल पर अपना पहचान पत्र के साथ पार्षद चुनाव के उम्मीदवार एक व्यक्ति एजेंट के साथ में ले जाने की परमिशन ही रहेगी साथी श्रीमती रजनी सिंह ने कहा कि मतदान केंद्र पर भाजपा या कांग्रेस या किसी अन्य दल की बात नहीं होगी और एक एजेंट एक उम्मीदवार के साथ मतगणना स्थल पर रह सकता है। पॉलिटेक्निक कॉलेज के विवाद के मामले में झाबुआ कलेक्टर श्रीमती रजनी सिंह ने कहा कि यह विवाद मेरे जॉइनिंग के पहले का है और मेरी पहली प्राथमिकता यहां के चुनाव संपन्न कराना है लेकिन फिर भी हमने प्रिंसिपल से कहा है कि आप समझाइए देख कर कोई रास्ता निकाल ले जितने विद्यार्थी बालक पढ़ रहे हैं उन्हें कहीं अलग अलग रहने की व्यवस्था करने पर भी विचार चल रहा है ।

वोटिंग मषिनो को रखा गया सुरक्षित
दूसरी ओर श्रीमती रजनी सिंह ने बताया कि हमने किसी प्रकार का कोई जांच दल इस मामले को लेकर गठित नहीं किया है और हमारा पूरा फोकस शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराना है। मंगलवार रात करीब 8 बजे पॉलिटेक्निक कॉलेज कैंपस का दौरा करते हुए कलेक्टर रजनी सिंह स्ट्रांग रूम में की मशीनों को सील करवाया वहां के सुरक्षा व्यवस्था के साथ सारे इंतजाम का जायजा लिया गया

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!