Connect with us

झाबुआ

वार्ड नं 17 में मुकेश बैरागी के कुशल नेतृत्व में कांग्रेस प्रत्याशी मालू डोडियार रिकॉर्ड मतों से हुई विजयी…….

Published

on

झाबुआ – नगर पालिका चुनाव की सुगबुगाहट के साथ ही टिकट वितरण से लेकर प्रत्याशी चयन व सक्रिय कार्यकर्ता को लेकर वार्डवासियों में एक मत होना आवश्यक हैं। इसी कड़ी में वार्ड नंबर 17 में प्रत्याशी चयन हेतु भाजपा व कांग्रेस की स्थिति को ध्यान में रखते हुए वार्ड प्रभारी एडवोकेट मुकेश बैरागी ने जिला कांग्रेस से श्रीमती मालू शंभूसिंह डोडियार को कांग्रेस के कोटे से टिकट देने की मांग की । तथा कांग्रेस कार्यकर्ता मुकेश बैरागी ने मालू डोडियार को टिकट देने पर विजयश्री दिलाने की बात भी कही । जिला कांग्रेस ने भी वार्ड प्रभारी की बात पर ध्यान देते हुए वार्ड नंबर 17 से मालू शंभूसिंह डोडीयार को अपना प्रत्याशी बनाया । इसके बाद वार्ड प्रभारी मुकेश बैरागी और दीपू डोडियार ने चुनाव जीतने हेतु रणनीति पर काम करना शुरू किया और एक एक करके मतदाताओं के घर-घर जाकर संपर्क किया गया । इस दौरान कई मतदाताओं ने वार्ड की समस्याओं से भी अवगत कराया । जिसे वार्ड प्रभारी ने चुनाव जीतने पर हल करने की बात भी कही । मुकेश बैरागी, दीपू डोडियार और कांग्रेस कार्यकर्ता द्वारा विशेष रणनीति बनाकर जनसंपर्क किया गया और कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील की व वार्ड के विकास के लिए मालू डोडीयार को विजय बनाने की अपील की । इस वार्ड में पूर्व की परिषद में भी मालू डोडियार पार्षद रही है तथा उनके कार्यकाल में हुए विकास कार्यों के मुद्दों को याद दिलाते हुए वोट की मांग की । मुकेश और दीपू द्वारा वोटर लिस्ट को ध्यान पूर्वक अध्ययन करने के बाद एक-एक मतदाता से संपर्क कर विशेष रणनीति तैयार की । डोर टू डोर जनसंपर्क किया गया । इसके बाद 27 सितंबर को मतदान के दिन भी एक एक वोटर को वोटिंग के लिए घर से लाने का प्रयास किया गया । 27 सितंबर को वार्ड में करीब 49.7 % मतदान हुआ  ।

30 सितंबर को मतगणना के दिन सुबह 9:00 बजे गणना प्रारंभ हुई । वार्ड नंबर 17 में कुल 3842 मतदाता थे इस वार्ड में कुल 1892 लोगों ने मतदान किया था । जिसमें से 1193 मत कांग्रेस प्रत्याशी मालू डोडियार को मिले । वही 561 मत भाजपा प्रत्याशी जमना वाखला को मिले । वहीं निर्दलीय प्रत्याशी बसंती डामोर को 117 वोट मिले और 21 वोट नोटा में गए । इस प्रकार कांग्रेस प्रत्याशी मालू डोडियार को कुल बढ़त 632 मत की रही । इस प्रकार कुल 632 रिकॉर्ड मतों से मालू डोडीयार विजयी 

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!