Connect with us

झाबुआ

महिला अपराधों के प्रति सजगता को लेकर जन जागरूकता अभियान

Published

on

झाबुआ – पुलिस विभाग द्वारा महिला अपराधों के प्रति सजगता को लेकर जन जागरूकता अभियान शहर के बस स्टैंड पर आयोजित किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर झाबुआ एसडीओपी बबीता बामनिया और आरटीओ कृतिका मोहटा थी ।

पुलिस मुख्यालय द्वारा चलाए जा रहे चेतना अभियान के तहत जिला पुलिस द्वारा चलाए जा रहे “चेतना अभियान” के तहत झाबुआ जिले में बस ऑपरेटर, कंडक्टर और ड्राइवरों के साथ अभियान के मुख्य उद्देश्य साझा करते हुवे बताया गया, कि आप पर महिलाएं विश्वास कर बसों में सवार होती है ऐसे में यदि उनके साथ कोई छेड़छाड़ या किसी प्रकार का अपराध होता है तो उसकी सूचना आपको हमें देनी है साथी यह भी बताया कि मानव दूरव्यापार जैसे गंभीर अपराध यदि आपकी बस अथवा यातायात के अन्य किसी साधन के माध्यम से होता है और आपको संदेह होता है तो आप तुरंत 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को सूचना दें, पुलिस कंट्रोल रुम को सूचना दें या संबंधित थाना अथवा चौकी को सूचित करें । महिला सुरक्षा की जिम्मेदारी आपकी बनती हैं।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!