Connect with us

अलीराजपुर

अलीराजपुर – बड़ी खट्टाली अष्टम दिवस रही अंचल में नवरात्र की धूम जमने लगा गरबों का रंग , उमंग उत्साह से थिरक रहे कदम ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली कि खबर ✍️

गरबा खलते भक्त गण ।

बड़ी खट्टाली । शारदीय नवरात्रि के तहत आयोजित नौ दिवसीय गरबो का रंग धीरे-धीरे बढ़ने लगा है। माताजी के मंदिरों में आकर्षक श्रृंगार किया जा रहा है। गरबा पंडालों की आकर्षक सज्जा हर किसी को आकर्षित कर रही है। शाम ढलते ही पंडालों में गरबे की धुन सुनाई देने लग जाती है।

नवरात्रा के आठवे दिन अलीराजपुर जिले के बड़ी खट्टाली व आसपास के ग्रामीण इलाकों में देर रात तक गरबा पंडालों में उमंग उत्साह से थिरक रहे कदम। अम्बे माता मंदिर प्रांगण में व चारभुजा गरबा प्रांगण में चकाचौंध रोशनी से जगमग गरबा प्रांगण पर माता के भक्तों ने जमकर गरबे खेले। जिसमे महिलाएं, युवक, युवतियां एवं नन्हे बालक- बालिका भी ड्रेस कोड में गरबा खेल रहे है। वही आसपास के लोग भी गरबा देखने यहां पर पहुंच रहे है।

रंग बिरंगे परिधानों में गरबा की धूम –
ग्रामीण क्षेत्रो में रंग बिरंगे परिधानों में देर रात तक गरबों की प्रस्तुति दे रहे हैं। क्षेत्र में नवरात्रि के दौरान गरबा उत्सव की धूम मची हुई है। राजस्थानी, गुजराती व आदिवासी वेशभूषा में सज धजकर युवक-युवतियां की टोलियां गरबा प्रस्तुति से माता की आराधना करने में जुटी हुई हैं।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!