Connect with us

अलीराजपुर

अलीराजपुर – मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने वीसी के माध्यम से मुख्यमंत्री जन सेवा शिविरों की समीक्षा की ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली कि खबर ✍️

मुख्यमंत्री श्री षिवराजसिंह चौहान वीसी के माध्यम से संबोधित करते हुए ।
वीसी में कलेक्टर श्री राघवेन्द्र सिंह, पुलिस अधीक्षक श्री मनोज कुमार सिंह, सीईओ जिला पंचायत श्रीमती संस्कृति जैन सहित अन्य विभागीय अधिकारीगण उपस्थित थे ।


अलीराजपुर – मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने आज वीडियो कॉन्फ्रेन्स के माध्यम से मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान के तहत आयोजित हो रहे शिविरों में प्राप्त आवेदनों एवं उनके निराकरण की प्रगति की समीक्षा की। उन्होंने निर्देश दिए कि शिविरों में प्राप्त पात्रताधारियों के आवेदनों का समय सीमा में निराकरण सुनिष्चित किया जाए। कोई पात्रताधारी शेष ना रहे। प्रत्येक प्राप्त आवेदन की समीक्षा हो। उन्होंने म.प्र. स्थापना दिवस के आयोजन संबंधित भी आवश्यक दिशा निर्देश दिए। बैठक में मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कानून व्यवस्था की समीक्षा करते हुए निर्देश दिए कि नशे के अवैध कारोबार को ध्वस्त किया जाए। ड्रग्स, अवैध शराब व नशे का कारोबार करने वाले और उससे जुडे व्यक्तियों की जडों तक पहुंचकर कडी से कडी कार्रवाई की जाए। इसके लिए खुफिया तंत्र को ओर मजबूत किया जाए। नशे के अवैध कारोबार से जुडे व्यक्ति की सूचना देने वालों की जानकारी गुप्त रखी जाकर सूचना देने वालों को सम्मानित किया जाए। उन्होंने निर्देष दिए कि इस अभियान के प्रथम चरण में नशे के अवैध कारोबार से जुडे व्यक्तियों को पकडों और पूरी तरह से उनके तंत्र को ध्वस्त किया जाए। इस अभियान के दूसरे चरण में मामला सामने आने पर संबंधित अधिकारी पर कार्रवाई सुनिश्चित होगी। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने निर्देश दिए कि बारिश के कारण खराब हुई सडकों को चिन्हांकित करते हुए सुधार कार्य कराए जाए। जल जीवन मिशन के तहत कार्यों की गुणवत्ता सुनिश्चित कराए जाने के निर्देश दिए। सीएम राइज स्कूलों की नियमित मॉनिटरिंग की जाए। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने इस अवसर पर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। कलेक्टर श्री राघवेन्द्र सिंह ने जिले में मुख्यमंत्री जन सेवा षिविरों के आयोजन एवं षिविरों में प्राप्त आवेदनों की प्रगति की जानकारी दी। वीसी में पुलिस अधीक्षक श्री मनोज कुमार सिंह, सीईओ जिला पंचायत श्रीमती संस्कृति जैन सहित अन्य विभागीय अधिकारीगण उपस्थित थे ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!