Connect with us

RATLAM

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का दीप मिलन समारोह आयोजित हुआ 01 Nov 2022 18:09:19

Published

on

रतलाम, । भारतीय जनता पार्टी रतलाम शहर के कार्यकर्ताओं का दीप मिलन समारोह आयोजित किया गया। जिसमें सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए। जिन्होंने परस्पर एक-दूसरे को बधाई दी एवं प्रधानमंत्री मोदी तथा शिवराजसिंह चौहान द्वारा किए गए लोक कल्याणकारी कार्यक्रमों की सराहना की, साथ ही अयोध्या में राम मंदिर निर्माण तथा उज्जैन में महाकाल लोक के निर्माण पर कृतज्ञता व्यक्त करते हुए दोनों ही नेताओं की सराहना की।

मोहन टाकीज सभागृह में आयोजित इस दीप मिलन समारोह में पूर्व मंत्री हिम्मत कोठारी ने कहा कि यह आयोजन कार्यकर्ताओं का है। सभी कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया गया था और आमंत्रित करने वाले भी कार्यकर्ता ही थे। रुपरेखा भी कार्यकर्ताओं ने बनाई थी। सभी कार्यकर्ता को आमंत्रित किया गया था, जो किसी कारणवश नहीं आ पाये वे भविष्य में जरूर आएंगे। इस प्रकार के मेलमिलाप के आयोजन आगे भी जारी रहेंगे। उन्होंने अपने उद्बोधन में प्रधानमंत्री मोदी एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व की प्रशंसा की और कहा कि आज हम दोनों सरकारों के जनहितैषी कार्यों से गौरवान्वित है। आम नागरिक सरकार की योजनाओं का लाभ लेकर आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में अग्रसर है।

जिला सहकारी बैंक के पूर्व अध्यक्ष अशोक चौटाला, महेन्द्र कोठारी, प्रेम उपाध्याय, झमक भरगट, सीमा टांक, दिनेश पोरवाल, देवशंकर पाण्डे, बलवीरसिंह सोढी, गोपाल सोलंकी, अरूण राव, दिनेश राठौर, राजेन्द्र राठौर, गोपाल परमार, यतीन्द्र भारद्वाज, रामकल्याणे, उमाकांत उपाध्याय, बद्रीलाल परिहार, रईस भाई ने भी संबोधित करते हुए सरकार की रीति नीति पर प्रकाश डाला तथा पार्टी संगठन को मजबूत बनाने की बात कही और यह भी कहा कि पार्टी संगठन में कार्यकर्ताओं की भूमिका महत्वपूर्ण होती है। कार्यक्रम का संचालन अशोक चौटाला ने किया तथा आभार मनीष शर्मा ने माना।

अंत में गुजरात के मोरवी स्थित नदी में डूबने से दिवंगत हुए सैकड़ों लोगों को दो मिनिट का मौन रखकर श्रद्धासुमन अर्पित किए गए।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ4 hours ago

भाजपा दीनदयाल मंडल ने शिविर लगाकर चलाया सदस्यता अभियान ,*****सूरजमल जैन मंडल की बैठक सम्पन्न

झाबुआ4 hours ago

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कैबिनेट मंत्री श्री काश्यप के आग्रह पर मृतक राजेश गुगलिया के परिजनों को चार लाख रुपये आर्थिक सहायता राशि की घोषणा की

झाबुआ4 hours ago

मध्यप्रदेश, देश में स्वच्छतम राज्य के रूप में अपनी पहचान स्थापित करेगा – प्रभारी मंत्री चेतन्य काश्यप – ****मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की उपस्थिति में कुशाभाऊ ठाकरे कन्वेंशन सेंटर में आयोजित हुआ स्वछता दिवस कार्यक्रम

झाबुआ4 hours ago

मध्यप्रदेश, देश में स्वच्छतम राज्य के रूप में अपनी पहचान स्थापित करेगा – प्रभारी मंत्री चेतन्य काश्यप – मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की उपस्थिति में  कुशभाऊ ठाकरे कन्वेंशन सेंटर में आयोजित हुआ स्वछता दिवस कार्यक्रम

झाबुआ4 hours ago

अपने वातावरण में स्वच्छता को विशेष महत्व दें****  विधायक डॉ पांडे

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!