Connect with us

RATLAM

जवाहर नवोदय स्कूल की 15 वर्षीय छात्रा ने हास्टल में जहर पीकर दी जान, पुलिस जाँच में जुटी

Published

on

जवाहर नवोदय स्कूल की 15 वर्षीय छात्रा ने हास्टल में जहर पीकर दी जान, पुलिस जाँच में जुटी

रतलाम,। रतलाम जिले के कालूखेड़ा में स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय की दसवीं की 15 वर्षीय छात्रा रीता मईड़ा ने विद्यालय के हास्टल में जहर पी लिया, एक दिन अस्पताल में इलाज के बाद उसकी मौत हो गई। उसके जहर पीने का कारण पता नहीं चला है, पुलिस गंभीरता से मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार जवाहर नवोदय विद्यालय की छात्रा रीता पुत्री रणजीतसिंह मईड़ा निवासी ग्राम कलवानी दीपावली का अवकाश होने से अपने घर गई हुई थी। अवकाश खत्म होने पर वह 27 अक्टूबार को घर से वापस विद्यालय लौटी थी। कुछ दिन तक अपनी सहेलियों के साथ आराम से रहने के बाद उसने एक व दो नवंबर की दरमियानी रात हास्टल के अपने कमरे में जहर पी लिया। इसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई व उसे घबराहट होने लगी तो उसने अपनी सहेलियों को जगाया। सहेलियों ने वार्डन को सूचना दी।

तत्काल विद्यालय प्रबंधन के लोगों द्वारा उसे जावरा के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया। इसके बाद उसे रतलाम शहर के एक निजी अस्पताल में कराया भर्ती कराया गया। दो व तीन नवबंर की दरमियानी रात 12.50 बजे उसने दम तोड़ दिया। गुरुवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजन को सौंप दिया।

निजी अस्पताल में कराया था भर्ती
विद्यालय के प्राचार्य एसएन पुरवार के अनुसार हमने शीघ्र ही छात्रा के स्वजन को सूचना देकर बुला लिया था। छात्रा को रतलाम लाने के बाद बेहतर इलाज के लिए निजी अस्पातल में भर्ती कराया था। अस्पताल में ही स्वजन देखरेख कर रहे थे, साथ ही विद्यालय के शिक्षक भी अस्पताल में उसकी देखरेख के लिए लगाए गए थे।

छात्रा के जहर पीने का कारण सामने नहीं आया है। वह जहर कहां से लाई थी या विद्यालय में जहर कहां से पहुंचा, किन कारणों से उसने जहर का सेवन किया? आदि बिंदुओं को लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है। कालूखेड़ा थाना प्रभारी आनंद भाबोर ने बताया कि छात्रा के कमरे से एक बोतल मिली है। उसने जहर क्यों पिया यह पता नहीं चल पाया है। जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कारण स्पष्ट हो पाएगा।(इ खबर टुडे से साभार  )

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ6 hours ago

भाजपा दीनदयाल मंडल ने शिविर लगाकर चलाया सदस्यता अभियान ,*****सूरजमल जैन मंडल की बैठक सम्पन्न

झाबुआ6 hours ago

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कैबिनेट मंत्री श्री काश्यप के आग्रह पर मृतक राजेश गुगलिया के परिजनों को चार लाख रुपये आर्थिक सहायता राशि की घोषणा की

झाबुआ6 hours ago

मध्यप्रदेश, देश में स्वच्छतम राज्य के रूप में अपनी पहचान स्थापित करेगा – प्रभारी मंत्री चेतन्य काश्यप – ****मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की उपस्थिति में कुशाभाऊ ठाकरे कन्वेंशन सेंटर में आयोजित हुआ स्वछता दिवस कार्यक्रम

झाबुआ6 hours ago

मध्यप्रदेश, देश में स्वच्छतम राज्य के रूप में अपनी पहचान स्थापित करेगा – प्रभारी मंत्री चेतन्य काश्यप – मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की उपस्थिति में  कुशभाऊ ठाकरे कन्वेंशन सेंटर में आयोजित हुआ स्वछता दिवस कार्यक्रम

झाबुआ7 hours ago

अपने वातावरण में स्वच्छता को विशेष महत्व दें****  विधायक डॉ पांडे

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!