Connect with us

RATLAM

रीडर ने पुलिसकर्मी को धमकाया, सस्पेंड करवा दूंगा, खुद सस्पेंड हो गया

Published

on

रात को समंस तामीली के लिए आरक्षक ने एसडीएम की रीडर को लगाया था फोन तो सुनना पड़ी खरीखोटी
रीडर ने पुलिसकर्मी को धमकाया, सस्पेंड करवा दूंगा, खुद सस्पेंड हो गया
रतलाम. तू जानता नहीं है… मैं कौन हूं… इतनी रात को फोन लगा रहा है। कौन से थाने से बोल रहा है….. बता तुम्हारा एसपी कौन है… तुम्हारा एसडीओपी कौन है…. उनसे कहो बात करे…. एक मिनट में सस्पेंड करवा दूंगा। मैं एसडीएम का रीडर हूं, अभी तूझे पता नहीं, तेरे अधिकारी से कहना मुझसे बात करे। ये वार्तालाप कोई आम नहीं वरन एक पुलिसकर्मी और एक एसडीएम के रीडर के बीच के हैं।
समंस तामिली के लिए मोबाइल से सूचना

3 नवंबर को रिंगनोद थाने के आरक्षक राकेश पाटीदार ने रतलाम ग्रामीण एसडीएम के रीडर संजय जैन को समंस तामिली करने के लिए मोबाइल से सूचना दी तो उसे यह अभद्रता सहन करना पड़ी। अब पुलिस ने एसडीएम रीडर संजय जैन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। दूसरी तरफ कलेक्टर ने रीडर को सस्पेंड कर दिया।

यह है मामलारतलाम ग्रामीण एसडीएम कृतिका भिमावत के कार्यालय में पदस्थ संजय जैन को रिंगनोद थाने में पदस्थ आरक्षक राकेश पाटीदार ने जावरा कोर्ट से जुड़ा एक समंस तामिली के लिए फोन लगाया। इस पर संजय जैन ने आरक्षक के साथ उसे निलंबित करवाने के साथ अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए गाली गलौच कर दी। रीडर ने पुलिसकर्मी से ही सवाल किए कि वह जानता नहीं है कि किससे बात कर रहा है….सस्पेंड करा देगा…यह कोई समय है फोन करने का….एसपी कौन है…अधिकारी को कहना कि मेरे से बात करे….समेत कई गालियां भी दी।

प्रमोटेड कंटेंट

केस पंजीबद्ध, जैन निलंबित

आरक्षक राकेश पाटीदार ने रिंगनोद थाना प्रभारी दर्शना मुजाल्दा व पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी को संबंधित के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए आवेदन दिया। साथ में कॉल रिकॉर्ड भी उपलब्ध कराई। गुरुवार की रात को ही रिंगनोद थाने पर संजय जैन के खिलाफ केस पंजीबद्ध कर लिया गया। विभिन्न धाराएं लगाई गई। दोपहर में जैसे ही यह मामला संज्ञान में आया इसके बाद कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने जैन को निलंबित कर दिया।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ6 hours ago

भाजपा दीनदयाल मंडल ने शिविर लगाकर चलाया सदस्यता अभियान ,*****सूरजमल जैन मंडल की बैठक सम्पन्न

झाबुआ6 hours ago

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कैबिनेट मंत्री श्री काश्यप के आग्रह पर मृतक राजेश गुगलिया के परिजनों को चार लाख रुपये आर्थिक सहायता राशि की घोषणा की

झाबुआ6 hours ago

मध्यप्रदेश, देश में स्वच्छतम राज्य के रूप में अपनी पहचान स्थापित करेगा – प्रभारी मंत्री चेतन्य काश्यप – ****मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की उपस्थिति में कुशाभाऊ ठाकरे कन्वेंशन सेंटर में आयोजित हुआ स्वछता दिवस कार्यक्रम

झाबुआ6 hours ago

मध्यप्रदेश, देश में स्वच्छतम राज्य के रूप में अपनी पहचान स्थापित करेगा – प्रभारी मंत्री चेतन्य काश्यप – मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की उपस्थिति में  कुशभाऊ ठाकरे कन्वेंशन सेंटर में आयोजित हुआ स्वछता दिवस कार्यक्रम

झाबुआ6 hours ago

अपने वातावरण में स्वच्छता को विशेष महत्व दें****  विधायक डॉ पांडे

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!