Connect with us

RATLAM

सीएम हेल्पलाइन की तर्ज पर महापौर हेल्पलाइन शुरू, इन नंबरों पर करें शिकायत

Published

on

 

रतलाम के इतिहास में पहली बार हुआ जारी हुआ महापौर हेल्प लाईन नम्बर, फीता काटकर महापौर हेल्प लाईन कक्ष का किया शुभारंभ

रतलाम. मुख्यमंत्री हेल्पलाइन (सीएम हेल्पलाइन) की तर्ज पर रतलाम के महापौर प्रहलाद पटेल ने भी महापौर हेल्पलाइन की शुुरुआत कर दी है। यह हेल्पलाइन सुबह से शाम तक कार्यालयनी समय में कार्य करेगी। इस पर आने वाली शिकायतों के त्वरित निराकरण की बात भी कही गई है। इसका शुभारंभ शुक्रवार को महापौर पटेल ने खुद ही फीता काटकर किया।
इनकी हो सकेंगी शिकायतें
नगर निगम से संबंधित कार्य सफाई, पेयजल, प्रकाश, कचरा संग्रहण वाहन सहित अन्य कार्यो को करवाने के लिए नागरिकों को नगर निगम नहीं आना पड़े। इसके लिए महापौर प्रहलाद पटेल ने सीएम हेल्प लाइन की तर्ज पर रतलाम में पहली बार महापौर हेल्प लाइन की शुरुआत कर दी है। उन्होंने चुनाव के पहले अपने घोषणा पत्र में भी इसका उल्लेख किया था। योजना का शुभारंभ शुक्रवार से हो गया है।
महापौर प्रहलाद पटेल ने निगम आयुक्त हिमांशु भट्ट सहित जनप्रतिनिधियों व निगम अधिकारी एवं कर्मचारियों के साथ महापौर हेल्प लाइन कक्ष का फीता काटकर शुभारंभ करते हुए बताया कि नगर निगम से संबंधित कार्यो को घर बैठे ही त्वरित गति से करवाने के लिए नागरिक कार्यालयीन दिवसों में महापौर हेल्पलाइन नम्बर 6232006700 व 07412453138 पर प्रात: 10:30 बजे से सांय 04:00 बजे तक कॉल करके शिकायत दर्ज करा सकते है। प्राप्त शिकायतें प्रतिदिन संबंधित विभागो को प्रेषित की जाकर तत्काल शिकायतों का निराकरण कराया जाएगा।
इस अवसर पर महापौर परिषद सदस्य दिलीप गांधी, मनोहरलाल राजू सोनी, पार्षद रणजीत टांक के अलावा मयूर पुरोहित, राजेन्द्र चौहान, निगम अधिकारी सुरेशचन्द्र व्यास, जीके जायसवाल, स्वास्थ्य अधिकारी एपी सिंह, बीएल चावरे, राजेन्द्रसिंह गेहलोत, राजेन्द्र शर्मा आदि उपस्थित थे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
अलीराजपुर7 mins ago

अलीराजपुर – एसपी राजेश व्यास ने किया कार्य स्थल का निरिक्षण , शहर की सुरक्षा करेगी तीसरी आँख , 143 सीसीटीवी कैमरे होंगे स्थापित ।

झाबुआ17 hours ago

भाजपा दीनदयाल मंडल ने शिविर लगाकर चलाया सदस्यता अभियान ,*****सूरजमल जैन मंडल की बैठक सम्पन्न

झाबुआ17 hours ago

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कैबिनेट मंत्री श्री काश्यप के आग्रह पर मृतक राजेश गुगलिया के परिजनों को चार लाख रुपये आर्थिक सहायता राशि की घोषणा की

झाबुआ17 hours ago

मध्यप्रदेश, देश में स्वच्छतम राज्य के रूप में अपनी पहचान स्थापित करेगा – प्रभारी मंत्री चेतन्य काश्यप – ****मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की उपस्थिति में कुशाभाऊ ठाकरे कन्वेंशन सेंटर में आयोजित हुआ स्वछता दिवस कार्यक्रम

झाबुआ17 hours ago

मध्यप्रदेश, देश में स्वच्छतम राज्य के रूप में अपनी पहचान स्थापित करेगा – प्रभारी मंत्री चेतन्य काश्यप – मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की उपस्थिति में  कुशभाऊ ठाकरे कन्वेंशन सेंटर में आयोजित हुआ स्वछता दिवस कार्यक्रम

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!