Connect with us

झाबुआ

झाबुआ – कलेक्टर श्रीमती रजनी सिंह ने भील संघ के कार्यलय एवं शालाओं का निरीक्षण किया ।

Published

on

झाबुआ से जिला प्रतिनिधि नयन टवली की खबर ✍️

झाबुआ – कलेक्टर श्रीमती रजनी सिंह के द्वारा आज भील सेवा संघ के कार्यालय किशनपुरी का आकस्मिक निरीक्षण किया एवं समीप ही शाला भवन एवं छात्रावास भवन का भी आकस्मिक निरीक्षण किया एवं व्यवस्था के बारे में उपस्थित अधीक्षक एवं शालाओं के शिक्षकों से जानकारी प्राप्त की l यहां पर उपस्थिति रजिस्टर को का भी अवलोकन किया l इसके पश्चात ग्राम झकेला में चल रहे भील सेवा संघ के स्कूल का भी आकस्मिक निरीक्षण किया यहां की व्यवस्था के बारे में उपस्थित शिक्षकों से जानकारी प्राप्त की एवं यहां का छात्रावास का भी अवलोकन किया व्यवस्था के बारे में जानकारी प्राप्त की मध्यान भोजन के संबंध में भी यहां से जानकारी प्राप्त की एवं मध्यान भोजन की व्यवस्था के संबंध में प्रसन्नता भी व्यक्त की गई ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ9 mins ago

अपराध कम करने में महिलाओं की भागीदारी से क्रांतिकारी परिवर्तन आएंगे‌:- पुलिस अधीक्षक पद्म विलोचन शुक्ल

अलीराजपुर2 hours ago

अलीराजपुर – एसपी राजेश व्यास ने किया कार्य स्थल का निरिक्षण , शहर की सुरक्षा करेगी तीसरी आँख , 143 सीसीटीवी कैमरे होंगे स्थापित ।

झाबुआ19 hours ago

भाजपा दीनदयाल मंडल ने शिविर लगाकर चलाया सदस्यता अभियान ,*****सूरजमल जैन मंडल की बैठक सम्पन्न

झाबुआ19 hours ago

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कैबिनेट मंत्री श्री काश्यप के आग्रह पर मृतक राजेश गुगलिया के परिजनों को चार लाख रुपये आर्थिक सहायता राशि की घोषणा की

झाबुआ19 hours ago

मध्यप्रदेश, देश में स्वच्छतम राज्य के रूप में अपनी पहचान स्थापित करेगा – प्रभारी मंत्री चेतन्य काश्यप – ****मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की उपस्थिति में कुशाभाऊ ठाकरे कन्वेंशन सेंटर में आयोजित हुआ स्वछता दिवस कार्यक्रम

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!