Connect with us

झाबुआ

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा मंडल अध्यक्ष यूनूस कुरैषी को युवकों ने मारी स्टील की राॅड, सिर मंे आए टाके

Published

on

यूनूस कुरैषी का आरोप -ः पिछले पार्षद चुनाव को लेकर निकाली रंजिष, पुलिस थाना झाबुआ में किया गया मामला दर्ज


झाबुआ। शहर के वार्ड क्र. 7 कुम्हार मौहल्ले में रहने वाले यूनूस कुरैषी, जो वर्तमान में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के झाबुआ मंडल अध्यक्ष है, उन्हें बीती रात शहर के राजगढ़ नाके पर एक युवक ने पिछले पार्षद चुनाव में रंजिष को लेकर स्टील की राॅड से हमला किया। जिसमें उन्हें सिर पर चोट आई। घटना की रिपोर्ट उनके द्वारा पुलिस थाना झाबुआ पर दर्ज करवाई गई है। पुलिस द्वारा विभिन्न धाराओं में अपराध पंजीबद्ध कर जांच की जा रहीं है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार 15 नवंबर, मंगलवार रात करीब 10 बजे यूनूस कुरैषी राजगढ़ नाका पर अपने दोस्तों के साथ खड़े थे। तभी जमील हुसैन एवं परवेज हुसैन निवासी जिला जेल के पीछे तथा जावेद उर्फ बारिक निवासी पावस हाऊस रोड़ द्वारा पिछले नगरपालिका चुनाव में वार्ड क्र. 7 से पार्षद का चुनाव लड़ने की बात पर श्री कुरैषी को सिर पर स्टील की राॅड़ मारी और फरार हो गए। जाते-जाते जान से मारने की भी धमकी दे गए। घटना बाद यूनूस कुरैषी को उनके मित्रों ने जिला चिकित्सालय पहुंचवाकर उपचार करवाया। घटना में पुलिस थाना झाबुआ पर धारा 294, 323, 506 एवं 34 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है।
इनका कहना है
– इस संबंध में जानकारी के लिए थाना प्रभारी झाबुआ सुरेन्द्रंिसह गाडरिया से मोबाईल पर संपर्क करने पर उन्होंने मोबाईल रिसीव नहीं किया।
– आपके द्वारा मुझे मामले से अवगत करवाया गया है। थाना प्रभारी झाबुआ को कार्रवाई हेतु निर्देषित करती हूॅ।
बबीता बामनिया, एसडीओपी झाबुआ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!