Connect with us

pitol

पिटोल क्षेत्र के सूने घर में नकबजनी की वारदात को अंजाम देने वाले फरार आरोपी ध्यानसिंह पुलिस गिरफ्त में

Published

on

दिनांक 23.08.2022 की रात्री में संतोष पिता राजेन्द्र दूबे निवासी कालिया छोटा के सुने घर से अज्ञात बदमाशों ने ताला तोड़कर घर में रखे सोने, चांदी के जेवरात चुराकर ले गये थे। जिस पर चौकी पिटोल में अज्ञात बदमाश के विरूद्ध नकबजनी का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।
विवेचना के दौरान मूखबीर द्वारा सूचना मिली कि राजु पिता पातलिया अजनार भील निवासी अरंडी फलिया थाना उदयगढ़ जिला अलिराजपुर ने अपने साथियों के साथ मिलकर उक्त नकबजनी की वारदात को अंजाम दिया है। उक्त सूचना में चौकी पिटोल की पुलिस टीम द्वारा आरोपी राजु को पूर्व में पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था।
उक्त नकबजनी की वारदात में शामिल अन्य आरोपियों को जल्द से जल्द पुलिस गिरफ्त में लेने हेतु पुलिस अधीक्षक झाबुआ श्री अगम जैन द्वारा एसडीओपी झाबुआ सुश्री बबीता चौहान के नेतृत्व में विश्वसनीय मूखबीर की मदद से एवं माध्यम से आरोपी ध्यानसिंह को पकड़ने के निर्देश दिये गये थे।
आरोपी ध्यानसिंह पिता हिम्मत सिंह अजनार भील निवासी अरंडी फलिया थाना उदयगढ़ जिला अलिराजपुर घटना दिनांक से ही फरार चल रहा था। आरोपी ध्यानसिंह को मुखबीर की सुचना पर चौकी पिटोल की पुलिस टीम द्वारा रानापुर बस स्टेण्ड से गिरफ्तार किया गया। आरोपी से सोने का मंगलसूत्र भी जप्त किया गया है।
जप्त की गई सामग्री –
एक सोने का मंगलसूत्र किमती 15,000/-रू.
सराहनीय कार्य में योगदान :-
उक्त सराहनीय कार्य में थाना प्रभारी कोतवाली निरी. सुरेन्द्र सिंह गाडरिया, चौकी प्रभारी पिटोल उनि रमेश कोली, सउनि अमित, प्रआर दिलीप, आर. अजीत, आर. प्रेमसिंह का सराहनीय योगदान रहा।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!