Connect with us

DHAR

वनवासी कल्याण परिषद मध्य भारत द्वारा ने झाबुआ में 1 से 4 दिसंबर तक आयोजित की थी स्पर्धा में धार के तीरंदाजों ने झाबुआ में जीते पांच पदक

Published

on

खेल.- वनवासी कल्याण परिषद मध्य भारत द्वारा ने झाबुआ में 1 से 4 दिसंबर तक आयोजित की थी स्पर्धा में धार के तीरंदाजों ने झाबुआ में जीते पांच पदक

धार/ वनवासी कल्याण परिषद मध्य भारत द्वारा आयोजित राज्यस्तरीय तीरंदाजी प्रतियोगिता जूनियर एवं सब जूनियर में भारतीय खेल प्राधिकरण धार के तीरंदाजों ने 3 स्वर्ण, 1 रजत व 1 कांस्य पदक जीता। झाबुआ में 1 से 4 दिसंबर तक हुई स्पर्धा में मप्र के सभी वनवासी जिलों के लगभग 100 तीरंदाजी खिलाड़ियों ने भाग लिया था। धार सेंटर के 6 खिलाड़ियों ने भी भाग लिया। केंद्र प्रभारी नरेश कुमार भावसार ने बताया अंडर 17 आयु बालक वर्ग (इंडियन राउंड) में मनीष सिंगार ने गोल्ड मेडल जीता। धनंजय सोलंकी ने कांस्य पदक व अंडर-19 आयु वर्ग बालक में लक्ष्मण मकवाना ने स्वर्ण पदक जीता। अंडर-17 आयु बालिका वर्ग (इंडियन राउंड) में सलोनी भूरिया ने स्वर्ण पदक, पुष्प सिंगाड़ ने रजत पदक बैडमिंटन खिलाड़ी सारिका राष्ट्रीय प्रतियोगिता में तृतीय जीता। सभी खिलाड़ी 29 दिसंबर से 2 जनवरी तक चंदौली उत्तर प्रदेश में आयोजित होने वाली वनवासी कल्याण परिषद की राष्ट्रीय तीरंदाजी प्रतियोगिता में भाग लेंगे। तीरंदाज खिलाड़ियों के धार पहुंचने पर तीरंदाजी प्रशिक्षक राजेश तंबोलिया, बैडमिंटन प्रशिक्षक विनय मुकाती, आदि ने पदक पहनाकर सम्मानित किया।
भारतीय खेल प्राधिकरण की बैडमिंटन खिलाड़ी सारिका शुक्ला ने सिंगरोली में आयोजित अंतरक्षेत्रीय विद्या भारती चौंपियनशिप में 5 प्रांतों के खिलाड़ियों को हराया था। सारिका का चयन अभा विद्या भारती बैडमिंटन चौंपियनशिप जोधपुर के लिए हुआ था। जो 28 नवंबर से 1 दिसंबर तक हुई। इसमें सारिका ने पूर्वी उप्र को हराया। प्री-क्वार्टर फाइनल में राजस्थान को पराजित कर क्वार्टर फाइनल में पश्चिमी उत्तरप्रदेश को हराया। में प्रवेश किया और पश्चिमी उप्र को हराकर तृतीय स्थान प्राप्त किया। खिलाड़ी को प्रशिक्षण बैडमिंटन प्रशिक्षक बी आनंद कुमार एवं विनय मुकाती दे रहे है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ6 mins ago

मद्य निषेध सप्ताह के तहत शा. बा. उ.मा. विद्यालय पिटोल में जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

झाबुआ8 mins ago


*सफल निःशुल्क मेगा स्वास्थ्य शिविर के आयोजन पर संभागायुक्त द्वारा जिला प्रशासन एवं टीम सम्मानित

झाबुआ9 mins ago

कलेक्टर द्वारा राजस्व कार्यों के त्वरित निराकरण के लिए “राजस्व समाधान शिविर” के आयोजन की अनूठी पहल*

झाबुआ10 mins ago

पीडीएस हितग्राहीयों ई-केवाईसी के संबंध में समिति प्रबंधक विक्रेताओं की समीक्षा बैठक ली*

झाबुआ11 mins ago

कलेक्टर की अध्यक्षता में जिला जल उपयोगिता समिति की बैठक संपन्न हुई*
       
*जल संरक्षण संरचनाओं के निर्माण हेतु जियोलाजिकल स्टडी कराए-कलेक्टर नेहा  मीना

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!