Connect with us

RATLAM

अलार्म के वायर काटकर सेंट्रल बैंक का एटीएम लूटने का प्रयास

Published

on

बदमाशों ने सालाखेड़़ी के पास सेंट्रल बैंक की शाखा परिसर में लगे एटीएम का शटर, ताले तोड़े, एटीएम में रखी राशि नहीं ले जा सके

रतलाम.! सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की सिटी फोरलेन स्थित एक होटल के पास की शाखा के परिसर में लगे एटीएम को तोडक़र लूटने का प्रयास बीती रात बदमाशों ने किया। बदमाशों ने एटीएम के शटर, ताले, वायरिंग आदि क्षतिग्रस्त कर दी। वारदात को अंजाम देने से पहले शातिर बदमाशों ने पुलिस, बैंक या किसी को पता नहीं चले इसलिए अलार्म और कैमरे की वायरिंग को भी तोड़ दिया। यही वजह रही कि वारदात के समय एटीएम को क्षति पहुंचाने के दौरान बजने वाला अलार्म नहीं बज पाया। बदमाशों ने एटीएम के ताले तोड़े, वायरिंग क्षतिग्रस्त की लेकिन एटीएम से राशि नहीं ले जा सके।

यह है मामला
सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया शाखा सालाखेडी के शाखा प्रबंधक विशाल गौरव पिता किशोरीलाल ने सालाखेड़़ी पुलिस को लिखित में शुक्रवार की सुबह आवेदन दिया। इसमें उन्होंने बताया कि बैंक का एटीएम जावरा फाटक-सालाखेड़ी सिटी फोरलेन स्थित एक होटल के पास लगा हुआ है। इस एटीएम में 9 दिसंबर की रात 1.57 मिनट पर इस एटीएम को क्षति पहुंचाकर इसमें रखी राशि लूटने का प्रयास किया गया। बदमाशों ने एटीएम की स्क्रीन, लॉक, गेट का लॉक आदि तोड़ दिया।
पुलिस हरकत में आई  ! सेंट्रल बैंक के एटीएम को तोडक़र लूटने के प्रयास की जानकारी मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई और एटीएम व आसपास का मुआयना किया। धारा 457, 511, 427 में प्रकरण पंजीबद्ध कर आरोपी की तलाश में जुट गई है। सालाखेड़ी चौकी के एएसआई प्रदीप शर्मा के अनुसार एटीएम तोडक़र चोरी के प्रयास का आवेदन मिला जिस पर कायमी करके जांच की जा रही है। एटीएम तोडऩे वालों ने सीसीटीवी कैमरे और अलार्म की वायरिंग क्षतिग्रस्त कर दी।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!