Connect with us

RATLAM

अतिक्रमण हटाओ मुहिम:हाट रोड की बारी, फ्रीगंज में ओटले और फर्शियां तोड़ी

Published

on

 

रतलाम ~~रविवार के आराम के बाद सोमवार से अतिक्रमण हटाओ मुहिम हाट रोड पर चलेगी। कलेक्टर से अलर्ट मिलने के बाद नगर निगम के इंजीनियरों ने नजरिया सर्वे कर लिया है। प्रारंभिक रूप से इसमें 65 से ज्यादा मकान और दुकानों के आगे कच्चा-पक्का अतिक्रमण मिला है। 12 दिसंबर से इन सभी को हटाया जाएगा। मुहिम दोपहर को चालू होगी ताकी खुद हटाने वालों को पर्याप्त समय मिल जाए। पीडब्ल्यूडी विभाग की टीम ने इसके लिए तैयारी कर ली है। सोमवार की कार्रवाई में पुलिस बल भी साथ रहेगा। सामान रखकर सड़क पर कब्जा करने वालों पर जुर्माना भी लिया जाएगा।

तीन दिन से शांत बैठा निगम अमला शनिवार को एक बार फिर फ्रीगंज रोड पर एक्शन में आया। नोटिस के बाद मकान वालों ने शुक्रवार को खुद ही अतिक्रमण हटा लिया था। बाकी बचे पक्के ओटले व छोटी दीवारों को निगम के बुलडोजर ने हटाया। वहीं दुकानों के आगे की नाली पर दुकानदारों द्वारा रखी गईं फर्शियों को भी हटा दिया। साथ ही अफसरों ने दुकानदारों को चेताया कि अब नालियों पर पत्थर रखे तो जुर्माना वसूला जाएगा। कार्रवाई में इंजीनियर मनीष तिवारी, बृजेश कुशवाह आदि साथ रहे।

इन सड़कों पर भी निगम की नजर : लौहार रोड, लक्कड़पीठा, गौशाला रोड, सैलाना रोड, कस्तूरबा नगर, बाजना बस स्टैंड।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!