Connect with us

RATLAM

स्वागत हुआ:सिंधी पंचायत के पहली बार हुए चुनाव इसमें सतवानी 480 वोट से जीत गए

Published

on

रतलाम ~~सिंधी पंचायत के तीन साल के कार्यकाल के लिए पहली बार चुनाव हुआ। इसमें अध्यक्ष पद के लिए दो उम्मीदवार रेलवे से रिटायर्ड आरके सतवानी और श्री कालिका माता मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष राजाराम मोतियानी मैदान में रहे। 480 वोटों से सतवानी विजय हुए। जीत के बाद जुलूस के रूप में सिंधी गुरुद्वारे पहुंचे, जहां दर्शन वंदन किए। विजय जुलूस शहर के प्रमुख मार्गों से होता हुआ उनके निवास स्थान देवरादेव नारायण कॉलोनी पहुंचा। इस दौरान सभी ने सतवानी का स्वागत कर आतिशबाजी भी की।

न्यू रोड स्थित एक मांगलिक भवन में सिंधी पंचायत के चुनाव हुए। पंचायत के 2100 मतदाताओं में से 1645 ने अपने मतों का उपयोग किया। उपाध्यक्ष पद के लिए मुरली अवतानी, नेवन बेहरवानी, उद्धव दास आसवानी मैदान में रहे। इसमें 53 मतों से मुरली अवतानी विजय हुए। सचिव हासू कल्याणी, कोषाध्यक्ष कमलेश दरवानी, सह सचिव रमेश चोईथानी चुने गए। चुनाव समिति के किशन त्रिलोक चंदानी ने टीम के साथ मिलकर चुनाव की प्रक्रिया पूरी कराई। उन्होंने बताया कि समिति गठन के बाद समिति के 30 अन्य सदस्यों का चयन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि हर बार सर्वानुमति से चुनाव होते हैं, लेकिन इस मर्तबा पहली बार चुनाव हुए।

मोतियानी के मार्गदर्शन में पूरा काम करूंगा
मतदान के जैसे ही परिणाम आए वैसे ही सभी उत्साही हो गए थे। अध्यक्ष बने सतवानी ने सबसे पहले राजाराम मोतियानी का हार पहना कर आशीर्वाद लिया। उन्होंने कहा कि मोतियानी के मार्गदर्शन में काम करुंगा। उनका अनुभव हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!