Connect with us

झाबुआ

समर केंप में दिया जा रहा बेटियों को क्रिकेट का प्रशिक्षण, रजिस्ट्रेशन के लिए इनसे करे संर्पक………….

Published

on

झाबुआ से दौलत गोलानी की रिपोर्ट……
झाबुआ। शहर की क्रिकेट में रूचि रखने वाली बेटियों के लिए इस वर्ष से जिला क्रिकेट एसोसिएशन महिला शाखा द्वारा समर केंप प्रारंभ किया गया है, जिसमें प्रशिक्षण प्राप्त करने हेतु रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुका है। केंप में 12 से 18 वर्ष तक की बेटियों के लिए विशेष प्रशिक्षण है। इसके साथ ही माताओं और बहनों के लिए प्रशिक्षण की व्यवस्था की गई है।
यह जानकारी देते हुए जिला क्रिकेट एसोसिएशन की महिला शाखा प्रभारी श्रीमती अर्चना राठौर ने बताया कि प्रायः महिलाएं अपने अंदर छुपी खेल भावनों को उजागर नहीं कर पाती है, वह गृहिणी ही बनी रहती है, उनके लिए यह विशेष अवसर प्रदान किया जा रहा है। शहर की माता, बहनों को क्रिकेट प्रिक्षण में हिस्सा लेने हेतु पंजीयन गरिमा आचार्य से उनके मोबाईल नंबर 87691-04778, ऋचा देराश्री से मोबाईल नंबर 998199-51905, भूमिका माहेशवरी से मोबाईल नंबर 99071-11091 एवं ऋतु सोडानी से मोबाईल नंबर 81200-42500 पर संपर्क कर करवाया जा सकता है।
3 जून को होगा समापन
प्रशिक्षण शिविर सुबह 5.30 से 8 बजे तक एवं शाम 5.30 से 7 बजे तक चल रहा है। समर कैंप में बेटियों का प्रशिक्षण 2 मई से आरंभ हो चुका है, जिसका समापन 3 जून को होगा। वर्तमान में शहर की 15 से अधिक लड़कियां पीजी कॉलेज परिसर में क्रिकेट के गुर सीख रहीं है।

फोटो 007 एवं

फोटो 008 -ः समर कैंप में क्रिकेट के गुर सिखती बालिकाएं।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Subscribe Youtube

Advertisement
अलीराजपुर2 hours ago

अलीराजपुर – खट्टाली के ग्राम बलदमुंग के भीलफलिया का ममाला , बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट ।

झाबुआ4 hours ago

प्रोग्रेसिव्ह पेंशनर्स एसोसिएशन के ब्लकड शुगर एवं ब्लक प्रेशर शिविर का 135 से अधिक लोगों ने लाभ उठाया ।****** निशुल्क जांच कर दवाईयां प्रदान की गई ।******** उच्च रक्तचाप ( हाइपरटेंशन ) मधुमेह की कई जटिलताओं को जन्म दे सकता है,-डा. एल एस राठौर ।

झाबुआ5 hours ago

जीनाग्या छाजेड़ ने सेवाभारती प्रकल्प पर सहयोग राशी भेट की

झाबुआ7 hours ago

जिले में विकास कार्यों को तेज़ी से पूरा करने पर दें जोर, समय-सीमा का सख्ती से हो पालन – प्रभारी मंत्री श्री काश्यप बैठक में अनुपस्थित स्मार्ट सिटी सीईओ को नोटिस देने के निर्देश प्रभारी मंत्री की अध्यक्षता में जिले की परिचयात्मक समीक्षा बैठक संपन्न

झाबुआ7 hours ago

भोपाल की बैठक में रतलाम के सी.एम.राईज स्कूल की उपलब्धि पर करतलध्वनि से स्वागत

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!