Connect with us

RATLAM

संबल में पटवारी रिपोर्ट की अनिवार्यता खत्म होने पर अंत्योदय प्रकोष्ठ ने किया विधायक चेतन्य काश्यप का अभिनन्दन

Published

on

संबल में पटवारी रिपोर्ट की अनिवार्यता खत्म होने पर अंत्योदय प्रकोष्ठ ने किया विधायक चेतन्य काश्यप का अभिनन्दन

रतलाम, । संबल योजना में पटवारी रिपोर्ट की अनिवार्यता खत्म होने पर अंत्योदय प्रकोष्ठ ने हर्ष जताया | प्रकोष्ठ ने विधायक चेतन्य काश्यप का  51 किलो की फूल माला से अभिनन्दन कर धन्यवाद ज्ञापित किया।
अंत्योदय प्रकोष्ठ के जिला संयोजक गोपाल राठी ने बताया कि संबल 2.0 योजना वर्ष 2022 में शुरू की गई थी। इस दौरान कार्ड बनाने के लिए पटवारी प्रमाणीकरण आवश्यक कर दिया गया था। इसके बाद आमजन की परेशानी लगातार बढ़ रही थी, इस संबंध में विधायक श्री काश्यप को जब अवगत कराया तो उन्होंने मुख्यमंत्री से लेकर विभागीय मंत्री से लगातार संपर्क में रहकर उन्हे इससे आमजन को होने वाली परेशानी से अवगत कराया और इसकी अनिवार्यता खत्म करने की बात कही| विधायक श्री काश्यप ने इस संबंध में विधानसभा के शीतकालीन सत्र में सवाल भी उठाया,जिस पर विभाग के मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह ने सदन में जवाब देते हुए कहा कि वर्तमान में पटवारी प्रमाणीकरण आवश्यक नहीं है। विधायक श्री काश्यप के सतत प्रयासों से आमजन को मिली सुविधा से हर वर्ग में खुशी है।
स्वागत के दौरान विधायक श्री काश्यप ने प्रकोष्ठ से जुडे़ पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से कहा कि जरूरतमंदों की सेवा के लिए उनके कार्ड बनाए जाने का काम आप जरूर करें। मोहल्ले या बस्ती में आप एक कार्ड भी बनवाते है तो व्यक्ति की आपके प्रति सोच बदलती है। अंत्योदय की भावना लेकर पार्टी के कार्यकर्ता को तैयार करना ही इसकी मूल भावना है। हर कार्यकर्ता में अंत्योदय की भावना होना आवश्यक है। आप कोशिश करे कि अधिक से अधिक जरूरतमंद लोगों के कार्ड बने। कार्यक्रम के दौरान भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुनील सारस्वत, जिला कोषाध्यक्ष जयवंत कोठारी, नंदनराज जैन, एमआईसी सदस्य राजू सोनी, व्यापारी प्रकोष्ठ के रजनीश गोयल, प्रहलाद राठौड़, सुशील सिलावट, आशीष डागा, विवेक शर्मा, जीतू सिलावट उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन मंडल महामंत्री हेमंत राहोरी ने किया। आभार राजेश माहेश्वरी ने माना।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
कालीदेवी5 hours ago

गरबा पांडाल से गायब हुई 3 साल की बालिका को काली देवी पुलिस ने चार घंटे में खोज कर किया परिजनों के सुपुर्द।

झाबुआ9 hours ago

अवैध शराब की तस्करी मे थांदला का युवक लिमड़ी मे गिरफ्तार               ========================  गुजरात पुलिस कि बड़ी कार्रवाई      ========================   पूर्व मे राजस्थान् के कुशलगढ़ मे पुलिस के हत्थे चढ़ा था थांदला का यह युवक.                                          ========================पुलिस जाँच मे अन्य अपराधों मे भी संलिप्त हो सकता है थांदला का यह युवक

झाबुआ17 hours ago

स्वप्रेरणा से मंगलनिधि भेंट कर युवा उद्योगपति ने मनाया अपना जन्मदिवस

झाबुआ20 hours ago

मद्य निषेध सप्ताह के तहत शा. बा. उ.मा. विद्यालय पिटोल में जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

झाबुआ20 hours ago


*सफल निःशुल्क मेगा स्वास्थ्य शिविर के आयोजन पर संभागायुक्त द्वारा जिला प्रशासन एवं टीम सम्मानित

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!