Connect with us

झाबुआ

फिरोजपुर मुंबई जनता एक्सप्रेस पुनः चालू करने की मांग. वरिष्ठ पार्षद भाजपा नेता राजू धानक ने की सांसद महोदय से मुलाकात बताई क्षेत्र की समस्या।

Published

on

थांदला (वत्सल आचार्य) जिले में बरसों से जमे जनप्रतिनिधियों को जिले की तनिक भी फिक्र नही है। 01 सांसद सहित 04 विधायक को जिले की जनता ने अपने वोट दे कर विजयश्री का ताज पहनाया आज वही वोटर ज़िल्लत की ज़िंदगी जीने को मज़बूर है कोई सुनने वाला नही है।जिले के वासिंदे लंबे समय से जनता एक्सप्रेस व अन्य ट्रेन के ठहराव हेतु अनेको बार जनप्रतिनिधियों को ज्ञापन दिए पर आज तक कोई कार्यवाही नही हुई अब थांदला के वरिष्ठ पार्षद ने हिम्मत जुटाई अपने मित्र मंडल को ले कर सांसद महोदय को अनेको समस्या से ग्रसित जनता की और से भेंट कर पत्र दिया जिसमें अनेको समस्या का उल्लेख है सांसदजी ने भी विनम्रता पूर्वक भेंट कर समस्या से जल्द निज़ात का आश्वासन दिया राजू धानक ने बताया कि क्षेत्र की प्रमुख समस्या आवागमन की है आदिवासी बाहुल्य जिले में सेकड़ो मजदूर मजदूरी के लिये गुजरात के बड़ोदा, अहमदाबाद यात्रा करते है थांदला से मात्र 02 रेलगाड़ी चलती थी किंतु कोविड के समय से जनता एक्सप्रेस बंद है वही देहरादून एक्सप्रेस का समय परिवर्तन कर दिया गया है जिससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
फिरोजपुर मुंबई जनता एक्सप्रेस पुनः चालू करने की मांग फिरोजपुर से मुंबई जनता एक्सप्रेस गाड़ी नं. 19023, 19024 पुनः चलाने की मांग करते हुए बताया की थांदला के सीमावर्ती क्षेत्र गुजरात एवं राजस्थान के बांसवाड़ा कुशलगढ़ क्षेत्र की जनता एवं झाबुआ वासियों का जीवन बचाने वाली फिरोजपुर से मुंबई जनता एक्सप्रेस जिसमें बीमार यात्री अपने ईलाज हेतु बड़ौदा जाते है कई महिनों से बन्द है। यह कि उक्त गाड़ी का समय रतलाम से प्रातः 5.30 बजे, बामनिया 6.40, थांदला रोड़ लगभग 7.00 बजे, मेघनगर 7.20, दाहोद 8.00 एवं बड़ौदा लगभग 11 बजे पहुंच जाती है एवं वापसी में भी बड़ौदा से लगभग 4 बजे मिलती है जिससे रतलाम से दाहोद के बीच से आने-जाने वाले यात्रियों को काफी सुविधा है। यात्रियों की सुविधा को देखते हुए फिरोजपुर से मुंबई जनता एक्सप्रेस को पुनः प्रारंभ करने की पुरजोर मांग की है।
बहरहाल समस्या का निराकरण हो या ना हो ये तो आने वाला समय तय करेगा किंतु जिले का एक तेज़ तर्राट पार्षद अगर क्षेत्र की जनता की समस्या के लिये प्रयास करता है यह महत्वपूर्ण है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ9 mins ago

भाजपा दीनदयाल मंडल ने शिविर लगाकर चलाया सदस्यता अभियान ,*****सूरजमल जैन मंडल की बैठक सम्पन्न

झाबुआ13 mins ago

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कैबिनेट मंत्री श्री काश्यप के आग्रह पर मृतक राजेश गुगलिया के परिजनों को चार लाख रुपये आर्थिक सहायता राशि की घोषणा की

झाबुआ14 mins ago

मध्यप्रदेश, देश में स्वच्छतम राज्य के रूप में अपनी पहचान स्थापित करेगा – प्रभारी मंत्री चेतन्य काश्यप – ****मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की उपस्थिति में कुशाभाऊ ठाकरे कन्वेंशन सेंटर में आयोजित हुआ स्वछता दिवस कार्यक्रम

झाबुआ19 mins ago

मध्यप्रदेश, देश में स्वच्छतम राज्य के रूप में अपनी पहचान स्थापित करेगा – प्रभारी मंत्री चेतन्य काश्यप – मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की उपस्थिति में  कुशभाऊ ठाकरे कन्वेंशन सेंटर में आयोजित हुआ स्वछता दिवस कार्यक्रम

झाबुआ23 mins ago

अपने वातावरण में स्वच्छता को विशेष महत्व दें****  विधायक डॉ पांडे

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!