Connect with us

झाबुआ

‘‘एडिप’’ योजना अन्तर्गत निःशुल्क कृत्रिम अंग/सहायक उपकरणों के वितरण हेतु जिला स्तर पर 14 जनवरी को वृहद उपकरण वितरण शिविर का आयोजन

Published

on

 

झाबुआ 3 जनवरी, 2023। कलेक्टर जिला झाबुआ के आदेशानुसार भारत सरकार, सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्रालय की ‘‘एडिप’’ योजना अन्तर्गत एलिम्को उज्जैन द्वारा निःशुल्क कृत्रिम अंग/सहायक उपकरणों के वितरण हेतु जिला स्तर पर वृहद उपकरण वितरण शिविर का आयोजन 14 जनवरी 2023 को पॉलिटेक्निक कॉलेज झाबुआ में प्रातः 11 बजे से आयोजित किया जायेगा।
एडिप योजना के लाभार्थी (दिव्यांगजन) की सूची सभी मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत एवं मुख्य नगरपालिका अधिकारी को उपलब्ध कराई गई है। सूची में यदि कोई दिव्यांग निकाय क्षेत्र का ना होकर अन्य निकाय का होता है तो भी संबंधित जनपद पंचायत द्वारा अन्य जनपद पंचायत से समन्वय कर संबंधित दिव्यांग को सूचित किया जाये। जिला स्तर पर आयोजित होने वाले इस शिविर के आयोजन के लिए अधिकारीयों/कर्मचारियों को दायित्व सौंपे गये है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!