Connect with us

RATLAM

शीतलहर के साथ कोहरे ने बढ़ाई ठिठुरन:रतलाम जिले में बिगड़े मौसम के बाद कोहरे का असर, , न्यूनतम तापमान 8 डिग्री से नीचे

Published

on

रतलाम ~~जिले में शीतलहर के साथ घना कोहरा छाने लगा है। रतलाम शहर और ग्रामीण क्षेत्र में सुबह 8 बजे तक घने कोहरे का असर बना हुआ है। कोहरे की वजह से सड़क पर विजिबिलिटी भी कम हो गई है। सड़कों पर लोग वाहनों की लाइट चलाकर निकल रहे हैं। सर्द हवाओं और घने कोहरे की वजह से ठिठुरन भी बढ़ गई है। रतलाम जिले में न्यूनतम तापमान 8 डिग्री से नीचे पहुंच गया। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार आने वाले दिनों में तापमान में ओर गिरावट दर्ज की जा सकती है। वहीं, शीतलहर को देखते हुए नर्सरी से पांचवीं पति कक्षाओं में समय में परिवर्तन किया गया है। रतलाम में बीते 4 दिनों से दिन के तापमान में भी गिरावट दर्ज की जा रही है। मंगलवार को दिन का तापमान 22 डिग्री रहा। जिससे दिन में भी ठिठुरन बढ़ गई।

रतलाम जिले में आज कड़ाके की ठंड के साथ घने कोहरे का असर देखने को मिला है। घने कोहरे की वजह से विजिबिलिटी बेहद कम हो गई। वाहन चालकों को अपनी गाड़ियों की लाइट चलाकर सफर करना पड़ रहा है। वही धूप नहीं निकलने से दिन में भी शीतलहर का दौर जारी है ।

आगामी दिनों में ओर गिरेगा तापमान

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार आगामी एक-दो दिनों में तापमान में गिरावट आएगी । जिससे शीतलहर का दौर जारी रहेगा। जनवरी के पहले हफ्ते में शीतलहर और कोहरे का असर जारी रहने के आसार बने हुए हैं।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ2 hours ago

तपस्‍वी प्रिया दीपेश शाहजी ने 32 उपवास की कठोर तपस्‍या पूर्ण की

झाबुआ6 hours ago

कलेक्टर द्वारा जिले के लाभार्थियों को प्रतिकात्मक रूप से वितरित किये गये चैक*

कालीदेवी12 hours ago

गरबा पांडाल से गायब हुई 3 साल की बालिका को काली देवी पुलिस ने चार घंटे में खोज कर किया परिजनों के सुपुर्द।

झाबुआ15 hours ago

अवैध शराब की तस्करी मे थांदला का युवक लिमड़ी मे गिरफ्तार               ========================  गुजरात पुलिस कि बड़ी कार्रवाई      ========================   पूर्व मे राजस्थान् के कुशलगढ़ मे पुलिस के हत्थे चढ़ा था थांदला का यह युवक.                                          ========================पुलिस जाँच मे अन्य अपराधों मे भी संलिप्त हो सकता है थांदला का यह युवक

झाबुआ24 hours ago

स्वप्रेरणा से मंगलनिधि भेंट कर युवा उद्योगपति ने मनाया अपना जन्मदिवस

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!