Connect with us

झाबुआ

सांसद श्री डामोर ने नगर पालिका झाबुआ का वितरित किये तीन टेंकर। नगरीय निकायों का दायित्व है कि जन जन को अधिक से अधिक सुविधायें मिल सके, इसके लिये पूरी परिषद को विश्वास में लेकर कार्य करे- सांसद गुमानसिंह डामोर ।

Published

on

सांसद श्री डामोर ने नगर पालिका झाबुआ का वितरित किये तीन टेंकर।
नगरीय निकायों का दायित्व है कि जन जन को अधिक से अधिक सुविधायें मिल सके, इसके लिये पूरी परिषद को विश्वास में लेकर कार्य करे- सांसद गुमानसिंह डामोर ।

झाबुआ। केंद्र की मोदी सरकार एवं प्रदेश की शिवराजसिंह सरकार ने नगरीय  विकास के लिये कई कदम उठाए हैं। पेयजल की आपूर्ति के साथ ही नगर में सामाजिक आयोजनों, सार्वजनिक आयोजनो, मांगलिक कार्यक्रमों के अलावा नगर के विभिन्न वार्डो में आवश्यतानुसार पेय जल की आपूर्ति के लिये टेंकरों की व्यवस्था नगरीय निकायों के लिये अत्यन्त ही जरूरी होती है ।टेंकरों की व्यवस्था हो जाने से जहां नगरपालिका को प्रत्येक वार्ड के लिये जल प्रदाय एवं आवश्यकता की पूर्ति के लिये संसाधन के रूप  में ये टेंकर उपयोगी सिद्ध होगें वही टैंकरों के मिलने से नगरीय जनता को शादी, क्रियाकर्म जैसे सामाजिक कार्यक्रमों व गर्मी के दिनों में पीने के लिए पानी की ज्यादा परेशानी नहीं होगी।  उक्त बात आज क्षेत्रीय सांसद श्री गुमानसिंह डामोर ने नगरपालिका परिषद झाबुआ को अन्त्योदय सेवा केन्द्र सांसद कार्यालय गडवाडा पर 3 टेंकरों के वितरण के अवसर पर उपस्थित बडी संख्या में जनसमुदाय को संबोधित करते हुए कहीं ।
सांसद डामोर ने कहा कि आजादी के 75वें वर्ष में पूरे देश एवं प्रदेश में अमृत महोत्सव मनाया जाकर इसके तहत  गरीबों, वंचितों एवं जरूरतमंदों के लिये कई योजनायें एवं कार्यक्रम लागू किये गये है। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 13 केन्द्रीय जन कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों के साथ संवाद किया तथा शासन की योजनाओं के बारें मे समीक्षा भी की है। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व में भी प्रदेश एवं जिले में  द्रुतगति से विकास हुआ है जो धरातल पर दिखाई देना लगा है। नगरीय निकायों का भी दायित्व है कि जन जन को अधिक से अधिक सुविधायें मिल सके इसके लिये पूरी परिषद को विश्वास में लेकर कार्य करे। श्री डामोर द्वारा वितरित 3 पेयजल टेंकरों के अवसर पर नगरपालिका अध्यक्ष श्रीमती कविता सिंगाड, भाजपा खेल प्रकोष्ठ के जिला संयोजक शैलेष(बिट्टू)सिंगाड, भाजपा स्वयं सेवी संस्थायें प्रकोष्ठ के जिला संयोजक मनोज अरोडा, संजय भूरिया, दीपक तोमर, अंकीत तोमर, राहूल भाबर, वीरसिंह वसुनिया, रतन भगत, महेश ड्रायवर, प्रेमसिंह सिंगार्ड, प्रकाश बारिया, महेश भूरिया सहित बडी संख्या में नागरिकगण एवं वार्ड के प्रतिनिधिगण उपस्थित थे ।

नगरपालिका झाबुआ को टेंकर वितरित करने पर  नगरपालिका अध्यक्ष श्रीमती कविता सिंगाड ने सांसद श्री गुमानसिंह डामोर को धन्यवाद एवं आभार ज्ञापित करते हुए कहा कि  सांसद श्री डामोर द्वारा जहां गा्रमीण अंचलों के सर्वागिण विकास की दिशा में अपनी अहम भूमिका निभा रहे हेै वही नगरीय  निकायों के विकास के लिये भी पूरी मदद रहे है, नगर की जनता की ओर से उन्होने सांसद श्री डामोर का आभार व्यक्त करते हुए उनके प्रखर मार्गदर्शन में पूरे संसदीय क्षेत्र के विकास की कामना व्यक्त की ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!