Connect with us

अलीराजपुर

अलीराजपुर – कलेक्टर श्री राघवेन्द्र सिंह ने विद्यालय संचालन समय परिवर्तन जिले में सर्दी और शीत लहर के मद्देनजर आदेष जारी किए ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

आदेश जारी ।



अलीराजपुर – कलेक्टर श्री राघवेन्द्र सिंह ने जिले के अंतर्गत तापमान में आई लगातार गिरावट एवं शीत लहर के कारण जिला अंतर्गत संचालित समस्त शासकीय, अषासकीय अनुदान प्राप्त, मान्यता प्राप्त, सीबीएसई, आईसीएसई, माध्यमिक षिक्षा मंडल एवं बोर्ड से संबंध विद्यालयों में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं के स्वास्थ्य पर प्रतिकुल प्रभाव पडने की संभावना को दृष्टिगत रखते हुए छात्रहित में जिले की कक्षा नर्सरी से कक्षा 12वीं तक के समस्त विद्यालयों का संचालन समय परिवर्तन करते हुए दो पाली में संचालित विद्यालय प्रातः 9 बजे से पूर्व एवं एक पानी में संचालित विद्यालय प्रातः 9.30 बजे से पूर्व संचालित नहीं किया जाए। समस्त परीक्षाएं पूर्व निर्धारित कार्यक्रम एवं विभाग द्वारा संषोधित कार्यक्रम अनुसार यथावत संचालित होगी ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ2 hours ago

तपस्‍वी प्रिया दीपेश शाहजी ने 32 उपवास की कठोर तपस्‍या पूर्ण की

झाबुआ6 hours ago

कलेक्टर द्वारा जिले के लाभार्थियों को प्रतिकात्मक रूप से वितरित किये गये चैक*

कालीदेवी12 hours ago

गरबा पांडाल से गायब हुई 3 साल की बालिका को काली देवी पुलिस ने चार घंटे में खोज कर किया परिजनों के सुपुर्द।

झाबुआ15 hours ago

अवैध शराब की तस्करी मे थांदला का युवक लिमड़ी मे गिरफ्तार               ========================  गुजरात पुलिस कि बड़ी कार्रवाई      ========================   पूर्व मे राजस्थान् के कुशलगढ़ मे पुलिस के हत्थे चढ़ा था थांदला का यह युवक.                                          ========================पुलिस जाँच मे अन्य अपराधों मे भी संलिप्त हो सकता है थांदला का यह युवक

झाबुआ24 hours ago

स्वप्रेरणा से मंगलनिधि भेंट कर युवा उद्योगपति ने मनाया अपना जन्मदिवस

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!