Connect with us

झाबुआ

साज रंग द्वारा रंग संस्कार शिविर के शिवरार्थियों को प्रदान करने हेतु स्मृति चिन्हों का किया गया….. अनावरण…………………….

Published

on

झाबुआ से दौलत गोलानी की रिपोर्ट……..

1 जून को उत्कृष्ट विद्यालय प्रांगण में होगा समापन समारोह का आयोजन
झाबुआ। साज रंग झाबुआ द्वारा स्थानीय थांदला गेट स्थित एकलव्य संस्कृति भवन में 27 मई, सोमवार को सुबह रंग संस्कार शिविर के समय पर स्मृति चिन्हों का अनावरण कार्यक्रम रखा गया। स्मृति चिन्हों का अनावरण विधिवत पूजा-अर्चना के बाद किया गया। उक्त स्मृति चिन्ह शिविर के समापन समारोह में अतिथियों द्वारा सभी शिवरार्थी बच्चों को प्रदान किए गए जाएंगे। शिविर का समापन समारोह का आयोजन 1 जून का उत्कृष्ट विद्यालय प्रांगण में होगा।
सर्वप्रथम साज रंग के कार्यालय पर संस्था के संरक्षक यशवंत भंडारी, मनीष व्यास, रोटरी क्लब ‘मेन’ से वरिष्ठ रोटेरियन उमंग सक्सेना, साज रंग संस्था के अध्यक्ष धर्मेन्द्र मालवीय ‘बाबा’, कार्यकारिणी अध्यक्ष कमलेश पटेल, सकल व्यापारी संघ अध्यक्ष नीरजसिंह राठौर, वरिष्ठ समाजेसवी अजय रामावत ने पहुंचकर कार्यालय मे विराजित विद्या की देवी मां सरस्वतीजी की विधिवत पूजा-अर्चना की। बाद संस्था कार्यालय परिसर में सभी ने मिलकर नव-उदयमान होते कलकारों के बीच स्मृति चिन्हों का अनवारण किया। इस दौरान प्रतिभागी बच्चों द्वारा अतिथियों के समक्ष नृत्य, नाटक एवं संगीत की प्रस्तुति भी दी गई।
नव-कलाकारों को प्रदान किए जाएंगे स्मृति चिन्ह
शिविर प्रभारी आलोक रावत ने बताया कि इन स्मृति चिन्हों का डिजाईन संस्था के भी उभरते युवा कलाकार यग्नेश मालवीय ने किया हे। यह स्मृति चिन्ह शिविर में भाग ले रहे सभी नव-कलाकारों को रंग संस्कार शिविर के समापन अवसर पर प्रमाण-पत्रों के साथ कार्यक्रम के अतिथियों द्वारा प्रदान किए जाएंगे। संस्था के पियूष पटेल ने बताया कि नव कलाकारों को यह स्मृति चिन्ह संस्था के संरक्षक एवं वरिष्ठ रोटेरियन उमंग सक्सेना की ओर से प्रदान किए जाएंगे। वरिष्ठ समाजेसवी अजय रामावत एवं सकल व्यापारी संघ अध्यक्ष नीरजसिंह राठौर द्वारा भी संस्था को समस्त प्रकार के सहयोग करने का आवासन दिया गया है। स्मृति चिन्ह विमोचन अवसर पर विष रूप से संस्था के वरिष्ठ रंगकर्मी शैलेन्द्रसिंह राठौर, युवा मुकेश बुंदेला, मनजीतसिंह कोर सोहेल, श्री शर्मा आदि भी उपस्थित थे।
1 जून को उत्कृष्ट विद्यालय प्रांगण में होगा समापन समारोह
संस्था के सचिव र्दान शुक्ला ने बताया कि आगामी 1 जून स्थानीय उत्कृष्ट उमा विद्यालय प्रांगण पर रंग संस्कार शिविर के समापन पर कार्यक्रम का आयोजन होगा। संस्था के नीतिन तिवारी, विनय शुक्ला एवं समस्त पदाधिकारी-सदस्यों ने शहर के समस्त कलाप्रेमी नागरिकों से आव्हान किया है कि अधिकाधिक संख्या में उत्कृष्ट विद्यालय प्रांगण में समापन समारोह में पधारकर नव कलाकारों द्वारा प्रस्तुत किए जाने वाले कार्यक्रम को निहाकर उनका उत्साहवर्धन करे।

फोटो 010 -ः साज रंग संस्था के कार्यालय परिसर में स्मृति चिन्हों का अनावरण करते हुए अतिथि।

फोटो 011 -ः बालक-बालिकाओं द्वारा नृत्य की प्रस्तुति दी गई।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ7 hours ago

नागरिक सहकारी बैंक झाबुआ का वार्षिक व्यापक सम्मेलन संपन्न****

झाबुआ7 hours ago

डॉ.अंजना मुवेल “नारी अस्मिता श्रेष्ठ साहित्य सम्मान” से सम्मानित* 

झाबुआ7 hours ago

जिला जन सम्पर्क केे आईने से***** 2 अक्टूबर को शुष्क दिवस घोषित****पशु घर गिरने से मृत दो गायों के प्रकरण में 77000 से अधिक आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत****खुशियों की दास्ता साइबर तहसील परियोजना से घर बैठे अरबाज का नामांतरण आसानी से हो गया

अलीराजपुर9 hours ago

अलीराजपुर – खट्टाली के ग्राम बलदमुंग के भीलफलिया का ममाला , बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट ।

झाबुआ11 hours ago

प्रोग्रेसिव्ह पेंशनर्स एसोसिएशन के ब्लकड शुगर एवं ब्लक प्रेशर शिविर का 135 से अधिक लोगों ने लाभ उठाया ।****** निशुल्क जांच कर दवाईयां प्रदान की गई ।******** उच्च रक्तचाप ( हाइपरटेंशन ) मधुमेह की कई जटिलताओं को जन्म दे सकता है,-डा. एल एस राठौर ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!