Connect with us

RATLAM

इस मंडी में बनाए नए सुविधाघरों पर जड़े ताले

Published

on

 मंडी में बनाए नए सुविधाघरों पर जड़े ताले

रतलाम। मध्यप्रदेश के एक जिले में कृषक और मजदूर एवं व्यापारियों की असुविधा दूर करने के लिए बनाए गए, सुविधाघरों पर ही ताले जड़ दिए। कृषि उपज मंडी रतलाम में कृषक, मजदूरों और व्यापारियों को असुविधा न हो इसके लिए रोड मंडी और सैलाना बस स्टैंड सब्जी मंडी में दो नवीन सुविधाघर बनाए गए, लेकिन उनमें ताले जड़े होकर बंद ही नजर आते हैं, या ये कहे कि सुविधाघर अब तक अनुपयोगी ही साबित हो रहे हैं। लोग अब भी सुविधाघर के साइड से ही बाथरूम आदि करते नजर आते हैं।

पुराने में आ रही थी परेशानी

कृषि उपज मंडी इंजीनियर राजेंद्र भावसार ने बताया कि कृषक, मजदूरों और व्यापारियों के लिए दो सुविधाघर बनाए है। पहले जो बने थे वे मंडी में आने वाले कृषक, मजदूर और व्यापारियों के हिसाब से कम पड़ रहे थे, परेशानी आ रही थी। इसलिए दो नवीन सुविधाघर दो-तीन माह पहले ही तैयार किए है, दोनों चालू है। प्याऊ भी काफी समय से बंद पड़ा है।

प्याऊ बना कचरे के ढेर के सामनेसैलाना बस स्टैंड सब्जी मंडी में बनाया गया प्याऊ के सामने कचरे का ढेर लगा रहता है। वैसे इस प्याऊ को सब्जी मंडी में आने वाले कृषक, मजदूर और व्यापारियों की सुविधा के लिए बनाया गया था, ट्यूबवेल भी बंद पड़ा है। इसमें ना तो मोटर कनेक्शन और ना ही यह पानी से भरा जाता है। अनुपयोगी प्याऊ के सामने अब 12 महिने कचरे का ढेर लगा रहता है।

दोनों सुविधाघर चालू हैसुविधाघर चालू है, आज ताला लगा होगा, कल तो मैं देखकर आया चालू था। नये में एक स्टॉफ क्वाटर बना रखा है। एक वेस्टर्न और देशी स्टाइल में सुविधाघर है। ग्राहक नहीं आने के कारण भी बंद कर रखा होगा।

राजेंद्रकुमार व्यास, सब्जी मंडी प्रभारी, रतलाम

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ11 hours ago

तपस्‍वी प्रिया दीपेश शाहजी ने 32 उपवास की कठोर तपस्‍या पूर्ण की

झाबुआ15 hours ago

कलेक्टर द्वारा जिले के लाभार्थियों को प्रतिकात्मक रूप से वितरित किये गये चैक*

कालीदेवी21 hours ago

गरबा पांडाल से गायब हुई 3 साल की बालिका को काली देवी पुलिस ने चार घंटे में खोज कर किया परिजनों के सुपुर्द।

झाबुआ1 day ago

अवैध शराब की तस्करी मे थांदला का युवक लिमड़ी मे गिरफ्तार               ========================  गुजरात पुलिस कि बड़ी कार्रवाई      ========================   पूर्व मे राजस्थान् के कुशलगढ़ मे पुलिस के हत्थे चढ़ा था थांदला का यह युवक.                                          ========================पुलिस जाँच मे अन्य अपराधों मे भी संलिप्त हो सकता है थांदला का यह युवक

झाबुआ1 day ago

स्वप्रेरणा से मंगलनिधि भेंट कर युवा उद्योगपति ने मनाया अपना जन्मदिवस

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!