Connect with us

RATLAM

शहर तथा ग्रामीण एसडीएम एवं तहसील कार्यालयों के लिए बन रहा नवीन भवन कलेक्टर श्री सूर्यवंशी ने किया निर्माण कार्य का निरीक्षण

Published

on

रतलाम 19 जनवरी 2023/ शहर एसडीएम तथा ग्रामीण एसडीएम एवं तहसीलदार नायब तहसीलदार कार्यालयों हेतु शहर में नवीन भवन का निर्माण किया जा रहा है, 7 करोड़ 90 लाख रुपए की लागत से बन रहा भवन आगामी जून माह तक तैयार हो जाएगा। भवन निर्माण की गुणवत्ता का निरीक्षण कलेक्टर श्री नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी द्वारा गुरुवार को किया गया गया। इस अवसर पर कार्यपालन यंत्री पीआईयू श्री सचिन हरित भी उपस्थित थे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Up Next

सुशासन की दिशा में कलेक्टर श्री सूर्यवंशी का नया कदम हितग्राहियों को कॉल करके ले रहे हैं योजनाओं का फीडबैक

Don't Miss

रतलाम जिले में विकास यात्राओं के आयोजन की तैयारियां प्रारंभ 5 फरवरी से आरंभ होगी विकास यात्रा कलेक्टर श्री सूर्यवंशी ने अधिकारियों की बैठक लेकर समीक्षा की रतलाम 19 जनवरी 2023/ रतलाम जिले में आगामी विकास यात्राओं के आयोजन की तैयारियां प्रारंभ कर दी गई है। विभागीय अधिकारी अपनी योजनाओं, कार्यक्रमों तथा उपलब्धियों की जानकारी आमजन में उपलब्ध कराएंगे। आगामी 5 फरवरी संत रविदास जयंती दिवस से जिले में भी विकास यात्रा प्रारंभ होगी। कलेक्टर श्री नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी द्वारा विकास यात्रा आयोजन को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक गुरुवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित की गई। बैठक में सभी महत्वपूर्ण विभागों के जिला अधिकारी उपस्थित थे। कलेक्टर ने विभागवार तैयारियों की समीक्षा की। विकास यात्रा को लेकर जिले में रूट चार्ट बनाने का कार्य प्रारंभ कर दिया गया है। जिले के सभी नगरीय क्षेत्रों तथा ग्रामीण क्षेत्रों से होकर विकास यात्रा गुजरेगी। प्रभारी मंत्री, विधायकगण तथा अन्य जनप्रतिनिधि विकास यात्राओं में सम्मिलित होंगे। 5 फरवरी को रतलाम में संत रविदास जयंती के उपलक्ष में भव्य स्तर पर जिला स्तरीय कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम में अनुसूचित जाति के हितग्राहियों को शासन की कल्याणकारी योजनाओं के लाभ प्रदान किए जाएंगे। समाज के लोगों को सम्मानित किया जाएगा। रतलाम शहर में वार्डवार यात्रा संचालित होगी। शहरी तथा ग्रामीण क्षेत्रों में यात्रा आयोजन के दौरान शासकीय विभागों द्वारा जनहित में किए गए कार्यों को बताया जाएगा। हितग्राही सम्मेलन आयोजित किए जाकर हितग्राही अपनी सफलता की कहानी कहेंगे। बैठक में विकास यात्रा आयोजन के साथ ही कलेक्टर द्वारा आगामी गणतंत्र दिवस पर जिला मुख्यालय में आयोजित होने वाले मुख्य समारोह की तैयारियों की भी समीक्षा की गई। कलेक्टर ने जिला शिक्षा अधिकारी को शासकीय स्कूलों की रंगाई-पुताई के निर्देश दिए। शासकीय विभागों को आवंटित बजट का पूर्ण उपयोग आगामी 15 फरवरी तक सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ11 hours ago

तपस्‍वी प्रिया दीपेश शाहजी ने 32 उपवास की कठोर तपस्‍या पूर्ण की

झाबुआ15 hours ago

कलेक्टर द्वारा जिले के लाभार्थियों को प्रतिकात्मक रूप से वितरित किये गये चैक*

कालीदेवी21 hours ago

गरबा पांडाल से गायब हुई 3 साल की बालिका को काली देवी पुलिस ने चार घंटे में खोज कर किया परिजनों के सुपुर्द।

झाबुआ1 day ago

अवैध शराब की तस्करी मे थांदला का युवक लिमड़ी मे गिरफ्तार               ========================  गुजरात पुलिस कि बड़ी कार्रवाई      ========================   पूर्व मे राजस्थान् के कुशलगढ़ मे पुलिस के हत्थे चढ़ा था थांदला का यह युवक.                                          ========================पुलिस जाँच मे अन्य अपराधों मे भी संलिप्त हो सकता है थांदला का यह युवक

झाबुआ1 day ago

स्वप्रेरणा से मंगलनिधि भेंट कर युवा उद्योगपति ने मनाया अपना जन्मदिवस

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!