Connect with us

RATLAM

महिला को घर आकर दी गालियां:जान से मारने की भी दी धमकी, आरोपी के खिलाफ पति ने दर्ज कराई शिकायत

Published

on

महिला को घर आकर दी गालियां:जान से मारने की भी दी धमकी, आरोपी के खिलाफ पति ने दर्ज कराई शिकायत

जावरा~~जावरा क्षेत्र के ग्राम नेतावली में पत्नी को घर आकर गालियां देने वाले आरोपी के विरुद्ध पति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई हैं। आरोपी पर पहले से ही पत्नी के साथ छेड़छाड़ करने का प्रकरण चल रहा हैं, लेकिन कोई ठोस कार्रवाई नहीं होने से वह अब हमें जान से मारने की धमकी भी दे रहा है। नेतावली निवासी व्यक्ति ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि गांव का ही नागेश्वर पिता बंकटलाल पाटीदार उनके घर के बाहर आया व पत्नी को गालियां देकर जान से मारने की धमकी दी। उसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपी नागेश्वर के विरुद्ध आईपीसी की धारा 294,‌ 506 में प्रकरण दर्ज किया हैं। पीड़िता के पति ने बताया कि आरोपी बेवजह उनके परिवार को परेशान कर रहा। एक साल पहले छेड़छाड़ करने पर पत्नी ने उसके विरुद्ध कार्रवाई की थी। वो प्रकरण भी कोर्ट में चल रहा हैं लेकिन अब फिर उसने जान से मारने की धमकी दी। हम उससे परेशान हैं। जांच अधिकारी एसआई गिरधारी परमार ने बताया कि फरियादी की पत्नी से छेड़छाड़ का मामला चल रहा है। उसमें समझौता करने का दबाव बनाने के लिए आधी रात को आरोपी महिला के घर पहुंचा और गालियां देकर जान से मारने की धमकी भी दी। रिपोर्ट दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी हैं।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ12 hours ago

तपस्‍वी प्रिया दीपेश शाहजी ने 32 उपवास की कठोर तपस्‍या पूर्ण की

झाबुआ17 hours ago

कलेक्टर द्वारा जिले के लाभार्थियों को प्रतिकात्मक रूप से वितरित किये गये चैक*

कालीदेवी22 hours ago

गरबा पांडाल से गायब हुई 3 साल की बालिका को काली देवी पुलिस ने चार घंटे में खोज कर किया परिजनों के सुपुर्द।

झाबुआ1 day ago

अवैध शराब की तस्करी मे थांदला का युवक लिमड़ी मे गिरफ्तार               ========================  गुजरात पुलिस कि बड़ी कार्रवाई      ========================   पूर्व मे राजस्थान् के कुशलगढ़ मे पुलिस के हत्थे चढ़ा था थांदला का यह युवक.                                          ========================पुलिस जाँच मे अन्य अपराधों मे भी संलिप्त हो सकता है थांदला का यह युवक

झाबुआ1 day ago

स्वप्रेरणा से मंगलनिधि भेंट कर युवा उद्योगपति ने मनाया अपना जन्मदिवस

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!