Connect with us

RATLAM

सकरावदा हॉस्टल के छात्र का बांसवाड़ा में मिला शव:देर रात परिजनों ने छात्रावास के बाहर शव रखकर किया प्रदर्शन, हत्या की आशंका

Published

on

सकरावदा हॉस्टल के छात्र का बांसवाड़ा में मिला शव:देर रात परिजनों ने छात्रावास के बाहर शव रखकर किया प्रदर्शन, हत्या की आशंका

रतलाम~~रतलाम के सकरावदा बालक छात्रावास के छात्र की लाश हॉस्टल से 55 किलोमीटर दूर राजस्थान की सीमा में मिली है । मृतक छात्र 3 दिनों से बिना बताए हॉस्टल से गायब था। मृतक पंकज डोडियार 11वीं कक्षा का छात्र था । वह सकरावदा स्थित बालक छात्रावास में रहकर पढ़ाई कर रहा था। जहां शनिवार के दिन उसकी लाश बांसवाड़ा जिले के अंबाखोरिया के जंगलों में मिली है। इस मामले में बांसवाड़ा थाना पुलिस जांच में जुटी हुई है । वहीं, मृतक पंकज के परिजनों ने हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त कर छात्रावास के बाहर शव रखकर प्रदर्शन किया है। देर रात पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों द्वारा निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया जाने के बाद परिजन शव हटाने को तैयार हुए है।

दरअसल रतलाम जिले के सैलाना जनपद के सकरावदा गांव में आदिवासी छात्रावास से 11वीं कक्षा का छात्र पंकज डोडियार 3 दिनों से गायब था । बतख पंकज हरिया खेड़ा गांव का रहने वाला था । जिसके बाद उसका शव राजस्थान सीमा के जंगलों में शनिवार को मिला है। जिसके बाद इस मामले में मृतक के परिजन आक्रोशित हैं और हॉस्टल प्रबंधन पर लापरवाही करने और पंकज की हत्या की आशंका जता रहे हैं। व्रत के परिजनों ने हॉस्टल का घेराव कर छात्रावास के गेट पर रखकर देर रात प्रदर्शन किया। मामले की जानकारी मिलने पर एसडीओपी और सैलाना एसडीएम मौके पर पहुंचे और मामले की निष्पक्ष जांच किए जाने का भरोसा परिजनों को दिलाया है।

बहरहाल घटनास्थल राजस्थान की सीमा में होने से इस मामले में बांसवाड़ा थाना पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुटी हुई है। वहीं, हॉस्टल से छात्र के गायब होने और उसके साथ के अन्य साथियों से भी पंकज के साथ हुए घटनाक्रम की जानकारी जुटाई जा रही है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!