Connect with us

RATLAM

मृतक के नाम से निकाली राशि:असावती ग्राम पंचायत के सहायक सचिव की सेवा समाप्त, कलेक्टर ने लिया एक्शन

Published

on

मृतक के नाम से निकाली राशि:असावती ग्राम पंचायत के सहायक सचिव की सेवा समाप्त, कलेक्टर ने लिया एक्शन

जावरा~~ग्राम पंचायतों में होने वाले भ्रष्टाचार के मामले में प्रशासन ने कार्रवाई की हैं। कथित अनियमितता और शिकायतकर्ता को धमकाने के मामले में जांच के बाद कलेक्टर ने जावरा क्षेत्र के ग्राम पंचायत असावती के सहायक सचिव (ग्राम रोजगार सहायक) की सेवा समाप्त कर दी है। एक शिकायत पर सितंबर 2022 में जनपद सीईओ हेमेंद्र गोविल ने सहायक यंत्री, अतिरिक्त कार्यक्रम अधिकारी और उपयंत्री की टीम गठित करके जांच करवाई थी।

इसमें पाया गया था कि फरियादी दीपक परमार ने सहायक सचिव लोकेंद्र सिंह डोडिया के खिलाफ रिंगनोद थाने में गाली-गलौज व जान से मारने की एफआईआर दर्ज करवाई है। शिकायतकर्ता ने बताया कि लालू पिता सुखराम के आवास निर्माण में एक मृत व्यक्ति की उपस्थिति दर्ज कर मस्टर राशि निकाली गई।

शिकायत सही पाई गई और 9 सितंबर को सहायक सचिव डोडिया ने मस्टर की राशि 1020 रुपए डीडी ने वापस शासन के खाते में जमा भी करवाए। गोशाला निर्माण में अतिथि शिक्षक की मस्टर हाजिरी लगाने की शिकायत भी सही पाई गई। इस पर कलेक्टर ने 16 जनवरी को सेवा समाप्त कर दी।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ14 hours ago

तपस्‍वी प्रिया दीपेश शाहजी ने 32 उपवास की कठोर तपस्‍या पूर्ण की

झाबुआ19 hours ago

कलेक्टर द्वारा जिले के लाभार्थियों को प्रतिकात्मक रूप से वितरित किये गये चैक*

कालीदेवी1 day ago

गरबा पांडाल से गायब हुई 3 साल की बालिका को काली देवी पुलिस ने चार घंटे में खोज कर किया परिजनों के सुपुर्द।

झाबुआ1 day ago

अवैध शराब की तस्करी मे थांदला का युवक लिमड़ी मे गिरफ्तार               ========================  गुजरात पुलिस कि बड़ी कार्रवाई      ========================   पूर्व मे राजस्थान् के कुशलगढ़ मे पुलिस के हत्थे चढ़ा था थांदला का यह युवक.                                          ========================पुलिस जाँच मे अन्य अपराधों मे भी संलिप्त हो सकता है थांदला का यह युवक

झाबुआ2 days ago

स्वप्रेरणा से मंगलनिधि भेंट कर युवा उद्योगपति ने मनाया अपना जन्मदिवस

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!