Connect with us

RATLAM

तिहरे हत्याकांड के आरोपी कोर्ट में पेश:पत्नी और दो बच्चों की हत्या के आरोपी और साथी को 2 दिन का पुलिस रिमांड, कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में किया पेश~~तिहरा हत्याकांड:9 साल से बेटी की शक्ल नहीं देखी पोटली में शव देख रोने लगा पिता

Published

on

तिहरे हत्याकांड के आरोपी कोर्ट में पेश:पत्नी और दो बच्चों की हत्या के आरोपी और साथी को 2 दिन का पुलिस रिमांड, कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में किया पेश

रतलाम~~रतलाम के विंध्यवासिनी कॉलोनी में सनसनीखेज तिहरे हत्याकांड के मामले में आरोपी सोनू तलवाड़े और उसके साथी बंटी कैथवास को कड़ी सुरक्षा के बीच जिला न्यायालय में पेश किया गया है। न्यायालय ने आरोपियों को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। शाम 4:00 बजे दोनों आरोपियों को चतुर्थ व्यवहार न्यायाधीश मनदीप कौर सेहमी के न्यायालय में पेश किया गया। जहां दीनदयाल नगर थाना पुलिस द्वारा आरोपियों का पुलिस रिमांड मांगा गया। जिस पर न्यायाधीश ने 2 दिन का पुलिस रिमांड स्वीकृत किया है।

यह है मामला

रतलाम में एक वहशी पति द्वारा अपने दो बच्चों और पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या करने और 14 बनाने का सनसनीखेज मामला रविवार शाम सामने आया था । आरोपी पति सोनू तलवाड़े ने पत्नी और दोनों बच्चों की हत्या कर दी और तीनों शवो को घर के बरामदे में ही गाड़ दिया। ट्रिपल मर्डर का यह सनसनीखेज घटनाक्रम शहर से 8 किलोमीटर दूर विंध्यवासिनी कॉलोनी में हुआ । जहां इस सनकी पति सोनू तलवाडे ने अपनी ही दूसरी पत्नी और 7 साल के बालक और 4 साल की मासूम बालिका को पारिवारिक कलह में मौत के घाट उतार दिया। आरोपी रेलवे में गैंगमैन है और इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आसानी से अपने रोजमर्रा के कामकाज में लगा हुआ था।

करीब 2 महीने पुरानी यह घटना है जिसका खुलासा आज हुआ है । दरअसल आसपास के लोगों ने और परिचितों ने मामले की शिकायत रतलाम पुलिस से की। जिसके बाद पुलिस को महिला के पति पर शक हुआ , पति से पूछताछ करने पर पति टूट गया और उसने सारी अपना जुर्म कबूल कर लिया।

इसके बाद पुलिस ने रविवार शाम आरोपी के घर पहुंचकर खुदाई कर तीनों शवों को बरामद किया । तीनों शव पूरी तरह डीकंपोज हो चुके थे। शवो को पीएम के लिए रतलाम जिला अस्पताल पहुंचाया गया था जहां सोमवार को तीनों का पोस्टमार्टम हुआ।

तिहरा हत्याकांड:9 साल से बेटी की शक्ल नहीं देखी पोटली में शव देख रोने लगा पिता~~

तिहरे हत्याकांड के दोनों आरोपियों को सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया। यहां से उन्हें दो दिन के रिमांड पर रखने के निर्देश दिए गए। वहीं तीनों मृतकों का अंतिम संस्कार हुआ। 9 साल से अपनी ही बेटी की शक्ल नहीं देखने वाले पिता ने कभी यह नहीं सोचा था कि एक दिन ऐसा भी आएगा की बेटी के साथ-साथ नातियों को कभी नहीं देख पाऊंगा और उनके शव का बोझ उठाना पड़ेगा। मेडिकल कॉलेज में पीएम के बाद दो पोटली में मृतिका निशा पति सोनू उर्फ टोना, अमन और खुशी के अंगों को अंतिम संस्कार के लिए जवाहर नगर मुक्तिधाम में लाया गया। पिता ने नम आंखों से मुखाग्नि दी।

कनेरी रोड स्थित मां विंध्यवासिनी ड्रीम सिटी में रहने वाला रेलवे का ट्रैकमैन सोनू पिता राजेश तलवाड़ी (33) के आंगन से पुलिस ने उसकी पत्नी और दो बच्चों के शरीर के अंगों (कंगाल) को पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज भिजवाया था। सोमवार को डॉ. हुसैनी और डॉ. अभिषेक अरोरा की टीम ने पीएम किया।

इसके बाद दोपहर को एम्बुलेंस के माध्यम से दो पोटली में मृतकों के अंगों को अंतिम संस्कार के लिए जवाहर नगर मुक्तिधाम लाया गया। जहां दीनदयाल नगर थाना प्रभारी दीपक मंडलोई की मौजूदगी में पिता ने अंतिम संस्कार किया। इस दौरान निशा के पिता छोटूलाल बौरासी अपने दो-तीन परिचितों के साथ थे। छोटूलाल की चार बेटियां में मृतिका निशा दूसरे नंबर की थी।

हत्यारा ट्रैकमैन अन्य महिला के संपर्क में भी था

आरोपी सोनू उर्फ टोना ने नगमा से तलाक लेने के बाद निशा को प्रेमजाल में फंसाकर लिव इन रिलेशनशिप में रहा। उससे दो बच्चे होने के बाद इनके बीच भी विवाद की स्थिति निर्मित होने लगी थी। सूत्रों की माने तो शादी करने और बच्चों को पिता का नाम देने की बात को लेकर आए दिन इनके बीच विवाद हो रहे थे। इसी बीच औद्योगिक क्षेत्र थाना अंतर्गत एक अन्य महिला से भी सोनू का संपर्क हो गया था।

इस बात को लेकर भी इनके बीच विवाद की स्थिति गहराने लगी थी। लगभग दो माह पहले सुबह 6 बजे हुए विवाद के बाद आरोपी सोनू ने पत्नी निशा, बेटे अमन उर्फ समीर, बेटी खुशी की हत्या कर शव को कमरे में छिपा दिया था और मजदूरों को बुलाकर पानी का हौज (टंकी) बनाने की बात कहते हुए आंगन में गड्ढा करवाया था। इसके बाद आरोपी सोनू ने मौका पाते ही अपने साथी बंटी की मदद से तीनों के शव गड्ढे में गाड़ दिए।

कड़ी सुरक्षा के बीच किया कोर्ट में पेश- पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी सोनू उर्फ टोना पिता राजेश तलवाड़ी निवासी 55 मां विंध्यवासिनी ड्रीमसिटी और बंटी उर्फ जितेंद्र पिता रमेश कैथवास (35) निवासी सैलानायार्ड को सोमवार शाम लगभग 4 बजे कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में पेश किया। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ के लिए कोर्ट के समक्ष रिमांड की अपील की। इस पर कोर्ट ने दोनों आरोपियों को दो दिन तक रिमांड पर रखने के निर्देश दिए।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!