Connect with us

RATLAM

पराक्रम दिवस:अंतर विद्यालयीन पेंटिंग स्पर्धा में 16 स्कूल हुए शामिल, विजेताओं को मिले पुरस्कार

Published

on

पराक्रम दिवस:अंतर विद्यालयीन पेंटिंग स्पर्धा में 16 स्कूल हुए शामिल, विजेताओं को मिले पुरस्कार

रतलाम~~केंद्रीय स्कूल में सोमवार को सुभाषचंद्र बोस की जयंती पर पराक्रम दिवस मनाया गया। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परीक्षा के तनाव को कम करने के मंत्र पर विभिन्न सीबीएसई स्कूलों के लिए एक अंतरविद्यालयीन पेंटिंग प्रतियोगिता रखी गई। इसमें 16 स्कूलों के 107 प्रतियोगियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में प्रथम पांच उत्कृष्ट कलाकृतियों का पुरस्कार के लिए चयन किया गया। जिन प्रतियोगियों का प्रथम पांच पुरस्कार के लिए चयन हुआ उनमें केंद्रीय विद्यालय की अविका सिंह सुमन और अनन्या चौहान, सेंट जोसफ कॉन्वेंट स्कूल के वंशराज शर्मा और मोक्ष सक्सेना, निर्मला कॉन्वेंट स्कूल की रितिका राठौर शामिल हैं।

केंद्रीय स्कूल के प्राचार्य लक्ष्मण सिंह ने विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किए। केंद्रीय शिक्षा मंत्रालय एवं केन्द्रीय स्कूल संगठन नई दिल्ली के निर्देश पर हुई स्पर्धा के निर्णायक शिक्षाविद लखनलाल शास्त्री, असिस्टेंट प्रोफेसर रविराज विश्वकर्मा, डॉ. रितम उापाध्याय रहे। वरिष्ठ शिक्षिका नंदिनी सक्सेना, एलएल मीणा, डॉ.पद्मनाभ जोशी, विजय सोनी, कला शिक्षिका संघमित्रा सोनी भी मौजूद थीं।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!