Connect with us

अलीराजपुर

अलीराजपुर – गणतंत्र दिवस मुख्य समारोह की फायनल रिहर्सल हुई मुख्य अतिथि के आगमन से लेकर ध्वजारोहण , परेड की सलामी की रिहर्सल की गई ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

गणतंत्र दिवस की फाइनल रिहर्सल के दौरान परेड का निरीक्षण करते हुए कलेक्टर श्री राघवेन्द्र सिंह।
रिहर्सल के दौरान परेड कमांडरों से परिचय करते हुए कलेक्टर श्री राघवेन्द्र सिंह ।


अलीराजपुर – गणतंत्र दिवस पर खेल परिसर अलीराजपुर में होने वाले मुख्य समारोह की आज फाइनल रिहर्सल की गई। इस दौरान कलेक्टर श्री राघवेन्द्र सिंह, पुलिस अधीक्षक श्री मनोज कुमार सिंह उपस्थित थे। रिहर्सल के अन्तर्गत मुख्य अतिथि के आगमन से लेकर ध्वजारोहण, परेड की सलामी तथा सभी कार्यक्रम, सांस्कृकतिक कार्यक्रम की फाइनल रिहर्सल की गई। इस दौरान कलेक्टर श्री सिंह ने मुख्य समारोह की तैयारियों तथा विभिन्न प्रकार की व्यवस्थाओं के संबंध में आवश्यक दिषा निर्देश भी दिए। उल्लेखनीय है कि गणतंत्र दिवस 26 जनवरी को जिला मुख्यालय पर आयोजित होने वाले मुख्य समारोह में कलेक्टर श्री राघवेन्द्र सिंह ध्वजारोहण करेंगे। फाइनल रिहर्सल के अवसर पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री सैगर, एसडीएम श्रीमती लक्ष्मी गामड सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!