Connect with us

RATLAM

पोस्टर फाड़े:हिंदू मंच व बजरंग दल ने किया पठान मूवी का विरोध रतलाम

Published

on

पोस्टर फाड़े:हिंदू मंच व बजरंग दल ने किया पठान मूवी का विरोध

रतलाम~~पठान मूवी बुधवार को रिलीज हो रही है। इसके पूर्व मंगलवार को हिंदू जागरण मंच और बजरंग दल के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने फिल्म का विरोध किया। विरोध के दौरान कार्यकर्ताओं ने लोकेंद्र टॉकीज पर लगाए गए पोस्टर को फाड़ दिया।

पठान मूवी का विरोध पिछले कुछ समय से चल रहा है। बुधवार को फिल्म रिलीज होने के पहले हिंदू जागरण मंच और बजरंग दल के पदाधिकारियों व जिस टॉकिज में फिल्म लग रही है उनके मालिकों के बीच बैठक स्टेशन रोड थाना प्रभारी किशोर पाटनवाल ने कराई। इसमें पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने फिल्म चलाने पर अपने अनुसार विरोध करने की बात कही। पदाधिकारियों ने बताया कि शहर के सभी सिनेमा हॉल मालिकों को एक माह पहले ही उक्त मूवी नहीं लाने की बात कह दी थी, इसके बाद भी शहर में तीन सिनेमा घरों में मूवी लग रही है।

अगर बुधवार को किसी भी सिनेमा हॉल में फिल्म चली तो उसका विरोध संगठन द्वारा किया जाएगा। बैठक के दौरान हिंदू जागरण मंच और बजरंग दल के संगठन मंत्री वासुदेव, मुकेश व्यास, सिद्धार्थ पंड्या, जगदीश पाटीदार, नंदकिशोर मीणा, विजय यादव, वैभव व्यास, कान्हा सहित अन्य मौजूद रहे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!