Connect with us

RATLAM

रतलाम में रिकॉर्ड स्तर पर सोने के दाम:सोने के दामों में तेजी जारी, सोना 57700 हजार प्रति 10 ग्राम , रिकॉर्ड स्तर से 100 रुपए दूर

Published

on

रतलाम में रिकॉर्ड स्तर पर सोने के दाम:सोने के दामों में तेजी जारी, सोना 57700 हजार प्रति 10 ग्राम , रिकॉर्ड स्तर से 100 रुपए दूर

रतलाम~~वैश्विक बाजार में जारी तेजी के साथ ही रतलाम सर्राफा बाजार में सोने के दामों में तेजी का दौर जारी है। सोने के दाम आज बढ़कर 57 हजार 700 प्रति 10 ग्राम के आसपास पहुंच गए।वहीं, चांदी 67 हजार 700 प्रति किलोग्राम के स्तर पर बनी हुई है । इसके बाद सोने के दाम वर्ष 2020 की तरह ₹57800 प्रति 10 ग्राम के रिकॉर्ड स्तर पहुंच सकते हैं। बीते हफ्ते से सोने के दामों में लगातार तेजी बनी हुई है। रतलाम सर्राफा में सोने के दाम 57700 प्रति 10 ग्राम के उच्चतम स्तर पर रहा है।

दरअसल 1 महीने में ही सोने के दाम 3000 प्रति 10 ग्राम तक बढ़ गए है। सर्राफा व्यापारी इसकी वजह चीन में कोरोना और रूस-यूक्रेन युद्ध में आई तेजी को बता रहे हैं । बहरहाल शादियों के सीजन में सोने और चांदी के दामों में आई तेजी का असर ज्वेलरी व्यवसाय पर पड़ सकता है। सर्राफा व्यापारियों की मानें तो आने वाले दिनों में दोनों धातुओं की कीमतों में और तेजी देखने को मिल सकती है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!