Connect with us

RATLAM

रतलाम के पास जोरदार दुर्घटना, 1 की मौत, 6 घायल

Published

on

रतलाम के पास जोरदार दुर्घटना, 1 की मौत, 6 घायल

रतलाम. ~~मध्यप्रदेश के आगर जिले में विवाह समारोह से लौट रही बोलेरो जीप की रतलाम जिले के आलोट के करीब एक ट्राला से जोरदार दुर्घटना हो गई। इसमे एक की मौत व 6 घायल हुए है। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।
यहां से आ रहे थे
पुलिस के अनुसार ग्राम बनेठी तहसील बडोद जिला आगर से विवाह समारोह आयोजन से रात्रि में आलोट की ओर लौट रहे व्यक्तियों की जीप की जोरदार टक्कर सामने से तेज गति से आ रहे ट्राले से हो गई जिसमें जीप में सवार ग्राम खजूरी सोलंकी निवासी चौकीदार दशरत पिता काना उम्र 37 वर्ष की मौके पर मौत हो गई है। इनके अलावा साथी पिरु सिंह, अमृत नाथ, बाबू लाल, गुकुल, पुर सिंह, दशरथ को भी गंभीर चोट आई है जिनका उपचार आलोट के सरकारी अस्पताल में चल रहा है।
परखच्चे उड़ गएघटना के प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों वाहनों की टक्कर के बाद जीप के परखच्चे उड़ गए, जबकि हादसे के बाद चालक ट्राला छोड़कर मौके से फरार हो गया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची डायल 100 ने घायलों को सरकारी अस्पताल आलोट पहुंचाया जहां उनका उपचार चल रहा है। मृतक का पीएम शुक्रवार सुबह किया जा रहा है। आलोट पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!