Connect with us

RATLAM

शादी समारोह में जाए तो हो जाए सावधान…सजधज कर आती आफत

Published

on

 

शादी समारोह में जाए तो हो जाए सावधान…सजधज कर आती आफत

सजधज कर आए चोर
घटना को 72 घंटे हो चुके है, लेकिन पुलिस के पास फिलहाल कोई अपडेट नहीं हैं। आरोपियों का कोई सुराग ऐसा अब तक पुलिस को नहीं मिला। जिससे आरोपियों तक पहुंचा जा सके। पुलिस ने बताया कि ऑल्टो कार और आरोपी चोरी की फुटेज सभी थाने में पहुंचा दिए है। जांच में लगातार टीम लगी है। गुरुवार को पिपलौदा रोड स्थित द ग्रैंड पद्मा रिजॉर्ट में सजधज कर आए दो चोरों ने शादी के फेरे के समारोह के बीच में एक ज्वेलरी और नगदी से भरे बैग को चुराकर फरार हो गए।

यह था मामला
आइए थाना पुलिस के मुताबिक नागदा निवासी अनिल पिता चांदमल लुहाडिय़ा की बेटी मीली की शादी इंदौर निवासी अंकित पिता अनिल पाटनी से 26 जनवरी को थी। फरियादी अनिल लुहाडिय़ा ने बताया कि विमल के बैग में ज्वेलरी और कुछ नकदी रखी थी। फेरे के दौरान बैग उनके पास ही रखा हुआ था। इसी बीच मौका पाकर सजधज कर आए चोरों ने बैग को चुरा लिया। अनिल ने बताया कि विमल के बैग में चांदी की चेन, पायल जिसकी कीमत 73 हजार थी। दो सोने की अंगूठी जो 50 हजार की थी और उसमें दुकान के नाम के करीब 40 हजार के लिफाफे और 30 हजार रुपए नगद रखे हुए थे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!