Connect with us

RATLAM

रतलाम के इतिहास में एक नया अध्याय:कटारिया ज्वेलर्स के नवीनतम शोरूम का स्वर्णनगरी रतलाम में हुआ भव्य शुभारंभ

Published

on

रतलाम के इतिहास में एक नया अध्याय:कटारिया ज्वेलर्स के नवीनतम शोरूम का स्वर्णनगरी रतलाम में हुआ भव्य शुभारंभ

रतलाम~~रतलाम के इतिहास में एक नया अध्याय आज कटारिया धुलचंद पन्नालाल परिवार के कटारिया ज्वेलर्स के सागोद रोड स्थित नवीन भव्य ज्वैलरी शो रूम के रूप में जुड़ गया। इस भव्य शो रूम का शुभारंभ समारोह दिनांक 29 जनवरी, रविवार को कर्नाटक के राज्यपाल माननीय श्री थावरचंदजी गहलोत की गरिमामय उपस्थिति में संपन्न हुआ।

इस अवसर पर विशेष अतिथि के रूप में श्री गुमानसिंह डामोर सांसद रतलाम झाबुआ, रतलाम के लोकप्रिय विधायक श्री चैतन्य काश्यप, श्री प्रहलाद पटेल महापौर रतलाम, श्री राजेंद्रसिंह लुनेरा, भाजपा जिलाध्यक्ष रतलाम, श्री जितेंद्रजी गहलोत, पूर्व विधायक विशेष रूप से उपस्थित रहे ।

कार्यक्रम का शुभारंभ राष्ट्रगान से हुआ, तत्पश्चात कटारिया परिवार की ओर से अतिथियों का स्वागत रवि कटारिया, सुनील कटारिया, अभय गांधी, हर्ष, भव्य, संजय, यश, मदनलाल, रतनलाल कटारिया ने किया । कार्यक्रम की शुरुआत कटारिया परिवार के पितृ पुरुष स्वर्गीय श्री धूलचंदजी पन्नालालजी कटारिया द्वारा रतलाम के स्वर्ण व्यवसाय में किए गए उल्लेखनीय योगदान के 120 वर्षों के इतिहास पर आधारित डॉक्यूमेंट्री फिल्म से हुई।

विशिष्ठ अतिथि माननीय श्री थावरचंदजी गहलोत ने अपने उद्बोधन में कहा की रतलाम से मेरा पुराना नाता है, स्वर्ण नगरी रतलाम में कटारिया ज्वेलर्स के भव्याति भव्य शो रूम के रूप में आज जो नई शुरुआत हुई ही वह निश्चित ही रतलाम को विश्व पटल पर स्थापित करने की दिशा में अभिनव प्रयास है, उन्होंने कटारिया परिवार के व्यवसायिक और सामाजिक योगदान को भी सराहा।

लोकप्रिय विधायक श्री काश्यप ने कटारिया परिवार के इस प्रकल्प को रतलाम के स्वर्ण व्यवसाय को नई दिशा में ले जाने वाला महत्वपूर्ण कदम बताया और कहा की जिस गति से रतलाम नगर से महानगर बनने की तरफ बढ़ रहा है उसी तरह रतलाम का स्वर्ण व्यवसाय भी कटारिया परिवार के ईमानदार और शुद्ध प्रयासों से आगे बढ़ेगा ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!