Connect with us

RATLAM

कांग्रेस की आरोप पत्र निर्माण समिति की तैयारी: विधानसभा चुनाव के लिए तैयार कर रही 150 घोटालों की लिस्ट, पारस सकलेचा बोले- हर दिन करेंगें 1 घोटाले का खुलासा

Published

on

कांग्रेस की आरोप पत्र निर्माण समिति की तैयारी: विधानसभा चुनाव के लिए तैयार कर रही 150 घोटालों की लिस्ट, पारस सकलेचा बोले- हर दिन करेंगें 1 घोटाले का खुलासा

रतलाम~~साल के अंत में प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए दोनों प्रमुख पार्टियां अपनी-अपनी रणनीति बनाने में जुटी हुई है। कांग्रेस इस बार अपने आरोप पत्र निर्माण समिति के माध्यम से भाजपा शासन के दौरान हुए छोटे बड़े 150 से अधिक घोटालों की सूची तैयार कर रही है। यही नहीं 300 से ज्यादा अनियमितताओं को भी कांग्रेस जनता के बीच ले जाने की तैयारी में है। कांग्रेस आरोप पत्र निर्माण समिति के सदस्य पारस सकलेचा ने प्रेस से चर्चा के दौरान यह जानकारी दी है। कांग्रेस नेता ने कहा कि घोटालों और अलग-अलग विभागों में हुई अनियमितताओं की सूची तैयार है। इसके बाद कांग्रेस सोशल मीडिया पर हर दिन एक नए घोटाले का खुलासा करेगी।

दरअसल चुनावी साल में दोनों प्रमुख दल एक्टिव मोड में नजर आ रहे हैं। बीजेपी जहां पीएम मोदी, सीएम शिवराज और जनकल्याण के काम के दम पर जनता के बीच जाएगी। वहीं, कांग्रेस को इस चुनाव में, बीजेपी के शासनकाल में हुए घोटालों और अनियमितताओं का सहारा है। कांग्रेस का आरोप पत्र बनाने वाली कमेटी में शामिल कांग्रेस नेता पारस सकलेचा का कहना है कि कांग्रेस इस बार जनता के सामने भाजपा शासनकाल में हुए 150 बड़े घोटाले और 300 से ज्यादा अनियमितताएं लेकर आएगी। कांग्रेस इन घोटालों और अनियमितताओं को उजागर करने के लिए पिछली बार की तरह सोशल मीडिया को प्रमुख हथियार के रूप में इस्तेमाल करेगी। साथ ही हर विधानसभा स्तर पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जनता को भाजपा सरकार में हुए इन घोटालों की जानकारी भी देगी। प्रदेश में हुए घपले घोटालों की एक पुस्तक भी कांग्रेस जनता में बांटेगी। कांग्रेस नेता पारस सकलेचा ने बताया है कि प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ जी के निर्देश के बाद कांग्रेस इस बार हर दिन एक बड़े घोटाले का खुलासा कर भाजपा से जवाब मांगेगी ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!