Connect with us

अलीराजपुर

अलीराजपुर – कलेक्टर श्री राघवेंद्र सिंह एवं जनप्रतिनिधियों ने संत रविदास जी के चित्र के पूजन के साथ एवं विकास यात्रा रथ को हरी झंडी दिखाकर किया यात्रा का शुभारंभ ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️



विभिन्न विकास कार्यों का भूमिपूजन, लोकार्पण एवं हितग्राहियों को हितलाभ वितरण हुआ विकास यात्रा में जनप्रतिनिधिगण, गणमान्यजन, अधिकारी, कर्मचारी, नागरिकगण आदि हुए सम्मिलित ।

विकास यात्रा फोटो ।

अलीराजपुर – संत श्री रविदास जी की जयंती के अवसर से 5 से 25 फरवरी 2023 तक जिले में विकास यात्रा का आयोजन प्रारंभ हुआ। आज 5 फरवरी को अलीराजपुर में सुबह आजाद भवन अलीराजपुर में संत श्री रविदास जी के चित्र का पूजन, दीप प्रज्जवलन, पुष्पमाला अर्पित करते हुए आरती की जाकर विकास यात्रा का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर समाज के श्री नाना भगत, श्री हरी ओम, श्री अषोक भाई, श्री कंचन भाई श्री बाबुभाई का जनप्रतिनिधिगण ने पुष्पमाला से स्वागत अभिनंदन किया। इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती अनिता चैहान, विधायक श्री मुकेष पटेल, कलेक्टर श्री राघवेन्द्र सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री एसआर सेंगर, नगर पालिका अलीराजपुर अध्यक्ष श्रीमती सेना पटेल, जिला पंचायत सदस्य श्री भदू पचाया, भाजपा जिलाध्यक्ष श्री मकू परवाल, श्री महेष पटेल सहित जनप्रतिनिधिगण, पार्षदगण, नागरिकगण, समाजसेवीगण, अधिकारी, कर्मचारी आदि उपस्थित थे। विकास यात्रा रथ को हरी झंडी दिखाकर विकास यात्रा का शुभारंभ किया गया। विकास रथ के चालक और परिचालक का सम्मान किया गया। विकास यात्रा नगर के मुख्य मार्गो से होते हुए एमजी रोड पहुंची। यहां संजीवनी क्लिीनिक का भूमिपूजन एवं विभिन्न योजनाओं के हितग्राहियों को हितलाभ का वितरण किया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक श्री मुकेष पटेल ने विकास यात्रा के माध्यम से विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण हो रहा है। उन्होंने कहा सामूहिक प्रयासों से जिले में विकास कार्यों को निरंतर जारी रखा जाएगा। सांसद प्रतिनिधि श्री नागरसिंह चैहान ने कहा जन सेवा अभियान के तहत पात्रताधारियों को विकास यात्रा के दौरान हितलाभ का वितरण किया जा रहा है। जिले में बडी संख्या में पात्रताधारियों को विभिन्न योजनाओं से जोडा गया है। नगर पालिका अलीराजपुर अध्यक्ष श्रीमती सेना पटेल ने अपने उदबोधन में कहा विकास यात्रा के दौरान नगर में बडी संख्या में विकास कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन एवं हितग्राहियों को हितलाभ का वितरण किया जा रहा हैं। कार्यक्रम के प्रारंभ में कलेक्टर श्री राघवेन्द्र सिंह ने विकास यात्रा के आयोजन पर विस्तार से प्रकाष डाला। उन्होंने बताया 5 से 25 फरवरी तक जिले में विकास यात्रा के माध्मय से जिलेवासियों को शासन की विभिन्न योजनाओं की जानकारी, विभिन्न विकास कार्यों के भूमिपूजन एवं लोकार्पण, हितग्राहियों को हितलाभ का वितरण, शेष पात्रताधारियों को योजनाओं से जोडने आदि का कार्य किया जाएगा। उन्होंने विकास यात्रा में सभी से पूरे उत्साह के साथ सहभागिता करने का आह्वान किया। इस अवसर पर संजीविनी क्लिनिक एवं वार्ड क्रमांक 9 में पुलिया निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया गया। कार्यक्रम में वार्ड पार्षद श्री राजू मोदी, श्री राजीव शाह सहित अन्य पार्षदगण आदि उपस्थित थे ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!