Connect with us

RATLAM

शहर कांग्रेस का प्रदर्शन:एसबीआई दफ्तर के बाहर कांग्रेस का धरना प्रदर्शन, एलआईसी और एसबीआई के अडानी समूह में निवेश को लेकर किया प्रदर्शन

Published

on

शहर कांग्रेस का प्रदर्शन:एसबीआई दफ्तर के बाहर कांग्रेस का धरना प्रदर्शन, एलआईसी और एसबीआई के अडानी समूह में निवेश को लेकर किया प्रदर्शनरतलाम~~हिंडनबर्ग की रिपोर्ट के बाद अडानी समूह के शहरों में गिरावट के बाद एलआईसी और एसबीआई के निवेश को लेकर कांग्रेस सभी जिला मुख्यालयों पर विरोध प्रदर्शन कर रही है। रतलाम में भी कांग्रेस नेताओं ने एसबीआई कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर एलआईसी और एसबीआई के अदानी समूह में निवेश का विरोध किया है। कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया कि मौजूदा हालात की वजह से एलआईसी के 29 करोड़ पालिसी धारक और एसबीआई के 45 करोड़ खाताधारक चिंतित है । कांग्रेस ने इस स्थिति के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए आरोप लगाया कि भाजपा सरकार ने इन संस्थाओं से जोखिम भरा निवेश करवाया है। रुको दर्शन के बाद शहर कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा है।

विरोध प्रदर्शन में शहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री और झाबुआ विधायक कांतिलाल भूरिया भी शामिल हुए। कांतिलाल भूरिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर तीखे हमले करते हुए। भाजपा सरकार को पूंजीपतियों के समर्थन करने वाली सरकार बताया है। कांतिलाल भूरिया ने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने करीबी उद्योगपतियों की कंपनियों में सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों का जोखिम भरा निवेश करवाया है। जिसकी वजह से आज करोड़ों एलआईसी और एसबीआई ग्राहक चिंतित है। दरअसल अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वन पर सभी जिला मुख्यालयों पर एलआईसी और एसबीआई के दफ्तरों के बाहर कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन किया है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!