Connect with us

अलीराजपुर

अलीराजपुर – सडक , बिजली, पानी और योजनाओं के बेहतर क्रियान्यन से क्षेत्र में विकास नजर आता है , सांसद प्रतिनिधि श्री नागरसिंह चैहान ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद प्रतिनिधि श्री नागरसिंह चैहान एंव कार्यक्रम में बडी संख्या में ग्रामीणजन उपस्थित थे ।


अलीराजपुर – विकास यात्रा का आगमन ग्राम खरपई में हुआ। ग्रामीणों ने विकास यात्रा का जोरदार स्वागत किया। जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती अनीता चैहान, सांसद प्रतिनिधि श्री नागरसिंह चैहान का स्वागत किया। कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती के चित्र का पूजन करके किया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद प्रतिनिधि श्री नागरसिंह चैहान ने केन्द्र और राज्य सरकार की विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देते हुए उपस्थित ग्रामीणजनों से योजनाओं का लाभ लेने का आह्वान किया। उन्होंने कहा नर्मदा उद्वहन सिंचाई योजना क्षेत्र के विकास को नये पंख देगी। उन्होंने क्षेत्र में कई सिंचाई हेतु कई और सिंचाई की योजनाएं क्रियान्वित की जा रही है। उन्होंने ग्रामीणों से योजनाओं का लाभ लेने की बात कहते हुए बच्चों को नियमित रूप से स्कूल भेजने की बात कही। सामाजिक सुधार हेतु युवाओं से आगे आने का आह्वान किया। उन्होंने शासन की योजनाओं से हो रहे विकास कार्यों की जानकारी देते हुए कहा सडक, बिजली पानी सहित योजनाओं के बेहतर क्रियान्वयन से क्षेत्र में विकास नजर आता है। क्षेत्र में तेजी से विकास को गति मिली है। उन्होंने युवाओं से स्वरोजगार की गतिविधियों के माध्यम से आत्मनिर्भर बनने हेतु आगे आने का आह्वान किया। कार्यक्रम में एसडीएम श्रीमती लक्ष्मी गामड ने विकास यात्रा के बारे में विस्तार से जानकारी दी। कार्यक्रम में मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत श्री मनीष भंवर ने ग्राम विकास के कार्यों की जानकारी दी। विकास यात्रा के तहत आयोजित कार्यक्रम में विभिन्न विभागों के अधिकारीगण ने योजनाओं की जानकारी दी। कार्यक्रम में ग्राम सरंपच राजावाट श्रीमती रूपा चैगड, ग्राम संरपच खरपई श्रीमती नकली तोमर सहित ग्राम खरपई और राजावाट के बडी संख्या में ग्रामीणजन उपस्थित थे। कार्यक्रम में विभिन्न विकास कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण किया गया। हितग्राहियों को विभिन्न योजनाओं के स्वीकृति पत्र प्रदान किये गए। विकास यात्रा के दौरान विकास रथ ग्रामीणों के विषेष आकर्षण का केन्द्र रहा ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ12 mins ago

सेवा भारती के कार्यकर्ताओं ने पलाश के पत्तो से निर्मित दोना पत्तल रंभापुर चौकी प्रभारी को प्रदान किए।

झाबुआ16 hours ago

तपस्‍वी प्रिया दीपेश शाहजी ने 32 उपवास की कठोर तपस्‍या पूर्ण की

झाबुआ21 hours ago

कलेक्टर द्वारा जिले के लाभार्थियों को प्रतिकात्मक रूप से वितरित किये गये चैक*

कालीदेवी1 day ago

गरबा पांडाल से गायब हुई 3 साल की बालिका को काली देवी पुलिस ने चार घंटे में खोज कर किया परिजनों के सुपुर्द।

झाबुआ1 day ago

अवैध शराब की तस्करी मे थांदला का युवक लिमड़ी मे गिरफ्तार               ========================  गुजरात पुलिस कि बड़ी कार्रवाई      ========================   पूर्व मे राजस्थान् के कुशलगढ़ मे पुलिस के हत्थे चढ़ा था थांदला का यह युवक.                                          ========================पुलिस जाँच मे अन्य अपराधों मे भी संलिप्त हो सकता है थांदला का यह युवक

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!