Connect with us

RATLAM

रतलाम के बड़ौदा में गोली लगने से एक अधेड़ घायल

Published

on

रतलाम के बड़ौदा में गोली लगने से एक अधेड़ घायल

गोली खुद ने मारी या किसी ने मारी इसे लेकर संशय, फिलहाल घायल को इंदौर किया रैफर

रतलाम– नामली के बड़ौदा में गोली लगने से गांव में सनसनी फैल गई। घायल युवक ने अपने पड़ौसी को गोली लगने की जानकारी देकर घर बुलाया। बाद में उसे 100 डायल से जिला अस्पताल लाया गया। गंभीर हालत में ही उसे इंदौर रैफर कर दिया गया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस महकमे में भी हडक़ंप मच गया और ताबड़तौड़ गांव पहुंचकर घायल युवक का मकान सील किया और अस्पताल आकर उसके बयान लेना चाहा लेकिन नहीं ले पाए।पुलिस के अनुसार नामली थाने के गांव बड़ौदा निवासी 55 वर्षीय रामचंद्र पिता हीरालाल जाट निवासी गुरुवार की सुबह करीब 10 बजे गोली लगने से घायल हुआ है। घटना के बाद उसने अपने पड़ौसी गोकुलसिंह को अपने ही मोबाइल फोन से सूचना दी कि गोली लगी है तबीयत खराब है तो जल्द घर आ जाओ। गोकुलसिंह खेत से पैदल ही जल्दी-जल्दी घर पहुंचे और देखा तो सीने से खून निकल रहा तो उन्होंने गांव वालों और उनके परिजनों को सूचना दी। 100 डायल को सूचना देकर मौके पर बुलाया और अस्पताल पहुंचाया।

परिवार से अलग रहता है अधेड़
घायल रामचंद्र ने 10-12 साल पहले दूसरी शादी कर ली थी और इसके बाद से ही वह बड़़ौदा में जाकर रहने लगे थे। पहली पत्नी और बेटा धौंसवास में ही रहते हैं जबकि दो पुत्रियों की शादी हो चुकी है। जिस महिला से रामचंद्र ने शादी की थी उसकी भी मृत्यु होने से वह अकेला ही रहता है। फिलहाल घायल कुछ बोल पाने की स्थिति में नहीं है। घायल को इंदौर रेफर किया गया है।
एफएसएल और टीआई पहुंचे अस्पताल
सूचना मिलने के बाद नामली टीआई प्रीति कटारे, पुलिस बल मौके पर पहुंचे। उधर सूचना के बाद एफएसएल अधिकारी अतुल मित्तल भी अस्पताल पहुंचे। घायल से बात करने की कोशिश की लेकिन वह कुछ नहीं बोल सका। पुलिस यह पता करने में जुटी है कि गोली किसने मारी है या रामचंद्र ने खुद को ही मारी।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ10 hours ago

तपस्‍वी प्रिया दीपेश शाहजी ने 32 उपवास की कठोर तपस्‍या पूर्ण की

झाबुआ15 hours ago

कलेक्टर द्वारा जिले के लाभार्थियों को प्रतिकात्मक रूप से वितरित किये गये चैक*

कालीदेवी20 hours ago

गरबा पांडाल से गायब हुई 3 साल की बालिका को काली देवी पुलिस ने चार घंटे में खोज कर किया परिजनों के सुपुर्द।

झाबुआ1 day ago

अवैध शराब की तस्करी मे थांदला का युवक लिमड़ी मे गिरफ्तार               ========================  गुजरात पुलिस कि बड़ी कार्रवाई      ========================   पूर्व मे राजस्थान् के कुशलगढ़ मे पुलिस के हत्थे चढ़ा था थांदला का यह युवक.                                          ========================पुलिस जाँच मे अन्य अपराधों मे भी संलिप्त हो सकता है थांदला का यह युवक

झाबुआ1 day ago

स्वप्रेरणा से मंगलनिधि भेंट कर युवा उद्योगपति ने मनाया अपना जन्मदिवस

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!