Connect with us

झाबुआ

नपा परिषद झाबुआ ने सड़कों के कायाकल्प हेतु राशि आवंटन पर मुख्यमंत्री को धन्यवाद ज्ञापित किया

Published

on

झाबुआ – प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री द्वारा सड़कों के कायाकल्प हेतु 750 करोड़ की की राशि देने का एलान करने पर , व झाबुआ शहर की उत्कृष्ट सडक को इस योजना में शामिल करते हुए मरम्मत और नवीनीकरण के लिए 1 करोड 60 लाख रू की राशि की सैद्धांतिक स्वीकृति देने पर ,नगर पालिका परिषद झाबुआ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का आभार माना और धन्यवाद ज्ञापित किया ।

जानकारी अनुसार मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने भोपाल में मध्य प्रदेश की 413 नगर निकायों को सडकों के कायाकल्प हेतु 750 करोड रूपये की राशि देने का ऐलान करते हुए, पहली किश्त के रूप में 350 करोड रूपये की राशि जारी की । मुख्यमंत्री ने विभिन्न नगर पालिकाओं के महापौर, अध्यक्षों से भी वर्चुअल चर्चा भी की। इस दौरान अपने संबोधन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा ..कि प्रदेश की सरकार प्रदेश के नगरों के सडकों का विकास करने के लिये कायाकल्प अभियान के अंतर्गत सडकों के सुधारीकरण और नवीन सडकों के निर्माण के लिये 750 करोड रू.की राशि उपलब्ध करायेगी और पहली किश्त के रूप में 350 करोड रूपये की राशि जारी की गई है। आपने सभी नगर निकाय परिषदों से आव्हान किया की वे अपने अपने क्षेत्रों में सडकों का अच्छे से रख रखाव करें और लोगों को सड़कों के मामले में सुविधाऐं प्रदान करें। आपने कहां की प्रदेश सरकार नगर पालिकाओं, निकायों, निगमों को राशि की कमी नहीं आने देगी। इसी कड़ी में शहर में भी 12 करोड़ 90 लाख की राशि से बनाए गए 3.71 किलोमीटर उत्कृष्ट रोड की खस्ताहाल को लेकर , झाबुआ नगर पालिका अध्यक्ष कविता सिंगार और परिषद ने माननीय मुख्यमंत्री से उत्कृष्ट सड़क की मरम्मत और नवीनीकरण हेतु राशि जी मांग की थी जिसको ध्यान में रखते हुए माननीय मुख्यमंत्री ने शहर की उत्कृष्ट सड़क की मरम्मत और नवीनीकरण के लिए कायाकल्प योजना के तहत 1 करोड 60 लाख रुपए की राशि की सैद्धांतिक स्वीकृति दी और इसी कड़ी में आज झाबुआ नपा परिषद मुख्यमंत्री को धन्यवाद ज्ञापित किया ।

सर्वप्रथम प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री माननीय शिवराज सिंह चौहान को कायाकल्प योजना अंतर्गत उत्कृष्ट सड़क को शामिल करने के लिए नगर पालिका परिषद झाबुआ व शहरवासियों की ओर से धन्यवाद ज्ञापित करती हूं व आभार प्रकट करती हू । वही इस कायाकल्प योजना के माध्यम से नगर पालिका परिषद को सड़क की मरम्मत व नवीनीकरण के लिए 1 करोड 60 लाख रुपए की सैद्धांतिक स्वीकृति मिली है जिससे उत्कृष्ट सड़क का कायाकल्प किया जाएगा । जल्द ही निविदा प्रक्रिया को पूर्ण कर कार्य प्रारंभ किया जाएगा ।

श्रीमती कविता सिंगार, नगर पालिका अध्यक्ष, झाबुआ

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सड़कों के कायाकल्प के लिए 750 करोड रुपए पूरे मध्यप्रदेश में स्वीकृत किए हैं और झाबुआ की उत्कृष्ट सड़क भी इस योजना में शामिल है इसके अंतर्गत मरम्मत और नवीनीकरण कार्य किए जाएंगे। माननीय सीएम साहब का नपा परिषद व शहरवासियों की ओर से हृदय से धन्यवाद ज्ञापित करता हू ।

लाखनसिंह सोलंकी, नगर पालिका उपाध्यक्ष, झाबुआ ।

प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान द्वारा सड़कों के कायाकल्प योजना अंतर्गत शहर की उत्कृष्ट रोड की मरम्मत और नवीकरण के लिए राशि आबंटन करने के लिए झाबुआ शहरवासीयो की ओर से धन्यवाद ज्ञापित करता हूं ।

बिट्टू सिंगर , खेल प्रकोष्ठ जिला संयोजक , झाबुआ ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ2 hours ago

प्रोग्रेसिव्ह पेंशनर्स एसोसिएशन के ब्लकड शुगर एवं ब्लक प्रेशर शिविर का 135 से अधिक लोगों ने लाभ उठाया ।****** निशुल्क जांच कर दवाईयां प्रदान की गई ।******** उच्च रक्तचाप ( हाइपरटेंशन ) मधुमेह की कई जटिलताओं को जन्म दे सकता है,-डा. एल एस राठौर ।

झाबुआ3 hours ago

जीनाग्या छाजेड़ ने सेवाभारती प्रकल्प पर सहयोग राशी भेट की

झाबुआ5 hours ago

जिले में विकास कार्यों को तेज़ी से पूरा करने पर दें जोर, समय-सीमा का सख्ती से हो पालन – प्रभारी मंत्री श्री काश्यप बैठक में अनुपस्थित स्मार्ट सिटी सीईओ को नोटिस देने के निर्देश प्रभारी मंत्री की अध्यक्षता में जिले की परिचयात्मक समीक्षा बैठक संपन्न

झाबुआ5 hours ago

भोपाल की बैठक में रतलाम के सी.एम.राईज स्कूल की उपलब्धि पर करतलध्वनि से स्वागत

झाबुआ5 hours ago

नवरात्रि मे कस्तूरबा नगर गरबा समिति करेगी नवाचार फूहड़ गीत नही बजेगे, पाश्चात्य परिधान नही चलेंगे

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!