Connect with us

RATLAM

कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस:रतलाम में कांग्रेस ने प्रदेश सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, विकास यात्रा पर उठाए सवाल रतलाम

Published

on

कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस:रतलाम में कांग्रेस ने प्रदेश सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, विकास यात्रा पर उठाए सवाल

रतलाम~~चुनावी साल में दोनों प्रमुख पार्टियां तैयारियों में जुट गई है। रतलाम में आज कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विकास यात्रा और स्थानीय मुद्दों पर भाजपा सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में जिला कांग्रेस अध्यक्ष कैलाश पटेल, शहर कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र कटारिया और पारस सकलेचा सहित अन्य कांग्रेसी नेता शामिल हुए। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि जगह-जगह विकास यात्राओं का विरोध हो रहा है। वहीं,शासकीय कर्मचारियों ,खासकर शिक्षकों की विकास यात्रा में ड्यूटी लगाकर बच्चों के भविष्य से भी खिलवाड़ किया जा रहा है। कांग्रेस नेताओं ने भाजपा पर सीवरेज लाइन घोटाला और गोल्ड पार्क की जमीन को लेकर हेरा फेरी के आरोप भी लगाए हैं। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश स्तर के साथ स्थानीय मुद्दो को उठाया जाएगा।

विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही भाजपा विकास यात्राओं के माध्यम से जहां चुनावी जमीन तैयार कर रही है । वहीं,कांग्रेस ने भी अपनी तैयारी शुरू कर दी है। विकास यात्राओं को लेकर कांग्रेसी नेताओं ने आरोप लगाए हैं कि जगह जगह विकास यात्राओं का विरोध हो रहा है कहीं भीड़ जुटाने के लिए अश्लील नृत्य का सहारा प्रदेश सरकार ले रही है। वही, किसानों को फसल बीमा नहीं मिलने जैसे मुद्दे भी कांग्रेसी नेताओं ने उठाए हैं। रतलाम शहर में सीवरेज लाइन घोटाले का मुद्दा भी कांग्रेस ने उठाया है। कांग्रेस का आरोप है कि नगर निगम द्वारा सीवरेज लाइन ठेकेदार को कार्य पूर्ण किए बिना ही करोड़ों रुपए का भुगतान कर दिया गया। जबकि शहर में सीवरेज लाइन प्रोजेक्ट पूरी तरह फेल साबित हो रहा है।

शहर में पेयजल संकट को लेकर आने वाले दिनों में कांग्रेस ने सड़क पर उतरकर जन आंदोलन खड़ा करने की बात भी कही है। प्रेस कॉन्फ्रेंस को शहर कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र कटारिया, जिला कांग्रेस अध्यक्ष कैलाश पटेल और पारस सकलेचा ने संबोधित किया।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ2 hours ago

तपस्‍वी प्रिया दीपेश शाहजी ने 32 उपवास की कठोर तपस्‍या पूर्ण की

झाबुआ6 hours ago

कलेक्टर द्वारा जिले के लाभार्थियों को प्रतिकात्मक रूप से वितरित किये गये चैक*

कालीदेवी11 hours ago

गरबा पांडाल से गायब हुई 3 साल की बालिका को काली देवी पुलिस ने चार घंटे में खोज कर किया परिजनों के सुपुर्द।

झाबुआ15 hours ago

अवैध शराब की तस्करी मे थांदला का युवक लिमड़ी मे गिरफ्तार               ========================  गुजरात पुलिस कि बड़ी कार्रवाई      ========================   पूर्व मे राजस्थान् के कुशलगढ़ मे पुलिस के हत्थे चढ़ा था थांदला का यह युवक.                                          ========================पुलिस जाँच मे अन्य अपराधों मे भी संलिप्त हो सकता है थांदला का यह युवक

झाबुआ23 hours ago

स्वप्रेरणा से मंगलनिधि भेंट कर युवा उद्योगपति ने मनाया अपना जन्मदिवस

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!