Connect with us

झाबुआ

झाबुआ – कलेक्टर श्रीमती रजनी सिंह ने ली मैराथन बैठक , हलमा एवं विकास यात्रा के संबंध में अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश ।

Published

on

झाबुआ से जिला प्रतिनिधि नयन टवली की खबर ✍️

बैठक में आवश्यक दिशा निर्देश देती कलेक्टर श्रीमती रजनी सिंह ।

झाबुआ – कलेक्टर श्रीमती रजनी सिंह की अध्यक्षता में 25 फरवरी को महामहीम राज्यपाल महोदय एवं दिनांक 26 फरवरी को माननीय मुख्यमंत्रीजी हलमा कार्यक्रम एवं विकास यात्रा के संबंध में बैठक आयोजित की गई , श्रीमती सिंह ने निर्देश दिये की झाबुआ में महामहिम राज्यपाल महोदय एवं माननीय मुख्यमंत्री जी म.प्र. शासन हलमा कार्यक्रम एवं विकास यात्रा में शामिल होगे। झाबुआ में पुरूषार्थ के श्रेष्ठ आदिवासी परम्परा हलमा में सहभागी बनेगें की गरिमामय उपस्थित रहेगी। जिला अधिकारी अपने दायित्वों का जिम्मेदारी से निर्वाहन करे एवं इस दौरान जिले का कोई भी अधिकारी अवकाश नही ले। बैठक में श्रीमती सिंह ने जिला अधिकारियों को दिये गये दायित्वों की विभागवार समीक्षा की एवं आवश्यक निर्देश दिये। इस संबंध में विभागों को निर्देश दिये गये कि कार्यालय आदेश दिनांक 20 फरवरी में दियें गये कार्यो का पालन सुनिश्चित करे। कन्ट्रोल रूम की व्यवस्था सुदृढ करे गोपालपुरा हवाईपटृी के समीप आयोेजित कार्यक्रम स्थल एवं हाथीपावा पहाडी पर की गई व्यवस्था की सत्त माॅनिटरीग करे , बैठक में मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री अमन वैष्णव एवं संबंधित जिला अधिकारी उपस्थित थे ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
कालीदेवी5 hours ago

गरबा पांडाल से गायब हुई 3 साल की बालिका को काली देवी पुलिस ने चार घंटे में खोज कर किया परिजनों के सुपुर्द।

झाबुआ9 hours ago

अवैध शराब की तस्करी मे थांदला का युवक लिमड़ी मे गिरफ्तार               ========================  गुजरात पुलिस कि बड़ी कार्रवाई      ========================   पूर्व मे राजस्थान् के कुशलगढ़ मे पुलिस के हत्थे चढ़ा था थांदला का यह युवक.                                          ========================पुलिस जाँच मे अन्य अपराधों मे भी संलिप्त हो सकता है थांदला का यह युवक

झाबुआ17 hours ago

स्वप्रेरणा से मंगलनिधि भेंट कर युवा उद्योगपति ने मनाया अपना जन्मदिवस

झाबुआ20 hours ago

मद्य निषेध सप्ताह के तहत शा. बा. उ.मा. विद्यालय पिटोल में जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

झाबुआ20 hours ago


*सफल निःशुल्क मेगा स्वास्थ्य शिविर के आयोजन पर संभागायुक्त द्वारा जिला प्रशासन एवं टीम सम्मानित

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!