Connect with us

RATLAM

बजट में रतलाम के सड़क और पुल निर्माण हेतु 56 करोड़ 50 लाख का प्रावधान विधायक काश्यप ने मुख्यमंत्री, वित्त मंत्री, लोक निर्माण मंत्री और नगरीय विकास एवं आवास मंत्री का माना आभार

Published

on

बजट में रतलाम के सड़क और पुल निर्माण हेतु 56 करोड़ 50 लाख का प्रावधान
विधायक काश्यप ने मुख्यमंत्री, वित्त मंत्री, लोक निर्माण मंत्री और नगरीय विकास एवं आवास मंत्री का माना आभार

रतलाम, । राज्य विधानसभा में वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा द्वारा म.प्र. के लिये वर्ष 2023-24 के प्रस्तुत ई-बजट में रतलाम शहर के लिये 46 करोड़ 50 लाख रूपये की अनुमानित लागत के सड़क और पुल निर्माण के कार्य शामिल किये गये है। इसके अलावा शहरों की आंतरिक सड़कों के पुर्ननिर्माण और रख-रखाव के लिये कायाकल्प योजना का भी बजट में उल्लेख है। इसके तहत रतलाम नगर निगम को 10 करोड़ रूपये दिये जाने का प्रस्ताव भी बजट में शामिल है। विधायक चेतन्य काश्यप ने बजट में शामिल किये गये कार्यों के लिये मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा, लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव एवं नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेन्द्र सिंह को धन्यवाद ज्ञापित किया है।

श्री काश्यप ने बताया कि बजट में जो दो सड़कें शामिल की गई हैं उनमें एक 12 करोड़ रूपये अनुमानित लागत की साढ़े तीन किलोमीटर लंबी बंजली-सेजावता बायपास मार्ग पर फोरलेन और दूसरी छः करोड़ अनुमानित लागत वाली दो किलोमीटर लंबी फोर लेन बंजली हवाई पट्टी तक की सड़क है जो कि रतलाम-सैलाना-बांसवाड़ा अंर्तराज्यीय मार्ग पर बने फोरलेन से आगे हवाई पट्टी तक बनेगी।

उन्होंने बताया कि इन सड़कों के अलावा एक पुल के निर्माण को भी बजट में शामिल किया गया है, जो 31 करोड़ 50 लाख रूपये अनुमानित लागत से बंजली-सेजावाता बायपास मार्ग स्थित समपार क्रमांक 190 पर प्रस्तावित आर.ओ.बी. है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
कालीदेवी3 hours ago

गरबा पांडाल से गायब हुई 3 साल की बालिका को काली देवी पुलिस ने चार घंटे में खोज कर किया परिजनों के सुपुर्द।

झाबुआ7 hours ago

अवैध शराब की तस्करी मे थांदला का युवक लिमड़ी मे गिरफ्तार               ========================  गुजरात पुलिस कि बड़ी कार्रवाई      ========================   पूर्व मे राजस्थान् के कुशलगढ़ मे पुलिस के हत्थे चढ़ा था थांदला का यह युवक.                                          ========================पुलिस जाँच मे अन्य अपराधों मे भी संलिप्त हो सकता है थांदला का यह युवक

झाबुआ15 hours ago

स्वप्रेरणा से मंगलनिधि भेंट कर युवा उद्योगपति ने मनाया अपना जन्मदिवस

झाबुआ18 hours ago

मद्य निषेध सप्ताह के तहत शा. बा. उ.मा. विद्यालय पिटोल में जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

झाबुआ18 hours ago


*सफल निःशुल्क मेगा स्वास्थ्य शिविर के आयोजन पर संभागायुक्त द्वारा जिला प्रशासन एवं टीम सम्मानित

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!