Connect with us

झाबुआ

शस्त्रों के प्रदर्शन का कठोर कार्यवाही, सुरक्षा एवं शांति व्यवस्था बनाये रखने हेतु शस्त्र लाइसेंस निलम्बित

Published

on



दिनांक 18.05.2022 को फरियादी विजन पिता जामसिंह ताहेड़ उम्र 34 वर्ष निवासी मेहन्दीखेड़ा ने बताया कि करीब 12 बजे नुरजी उसके लड़के कमलेश, राजू, अलकेश, महेश ने उनकी नेगड़िया के लिम्बा गुन्डिया में स्थित जमीन को ट्रेक्टर से खेड़ रहे थे, तो उन्होने फरियादी विजन की जमीन का सेड़ा खेड़ दिया तो फरियादी ने और उसकी बुआ रमिला, दादी गलापी ने मना किया तो वे एकमत होकर आये, जिसमें कमलेश उसके भाई राजू की बारह बोर बन्दुक व अन्य पत्थर, फालिया, तलवार लेकर आये व फरियादी व उसके साथ वालों को गाली-गलोच करने लगे तो मना करने पर कमलेश ने जान से मारने की नियत से बारह बोर बन्दुक से तीन फायर किये, फरियादी सीमेंट के खम्बे की आड़ में छिप गया, जिससे उसको गोली नहीं लगी। जिस पर थाना कल्याणपुरा में आर्म्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।
प्रकरण माननीय न्यायालय में विचाराधीन है, जिसमें शस्त्र भी जप्त है। पुलिस अधीक्षक महोदय के प्रतिवेदन पर माननीय अपर जिला दण्डाधिकारी झाबुआ द्वारा सुरक्षा एवं शांति व्यवस्था बनाये रखने हेतु उक्त शस्त्र लाइसेंस को निलम्बित किया गया है।
भविष्य में यदि कोई व्यक्ति शस्त्रों का प्रदर्शन करता हुआ पाया गया तो उसके विरुद्ध भी कठोर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!