Connect with us

RATLAM

जर्जर स्थिति देख सहायक आयुक्त बोले:यहां जान का भी खतरा, जगह बदलें

Published

on

जर्जर स्थिति देख सहायक आयुक्त बोले:यहां जान का भी खतरा, जगह बदलें

रतलाम~~दफ्तर के कमरे जर्जर स्थिति में दिख रहे हैं। इससे यहां जान का भी खतरा हो सकता है, इसलिए कार्यालय की जगह बदलना चाहिए। इसके लिए इस कार्यालय को किसी और सरकारी भवन में शिफ्ट करने के लिए जिला प्रशासन से बात करें और नए भवन के लिए शासन को पत्र लिखें। इसके लिए मैं भी अपने स्तर पर प्रयास करूंगा।

यह बात सोमवार को महलवाड़ा स्थित आबकारी कार्यालय का निरीक्षण करने उज्जैन से आए सहायक आबकारी आयुक्त संजय तिवारी ने कही। रविवार शाम को यहां शार्ट-सर्किट से आग लग गई थी, जिसके बाद वे यहां सोमवार को निरीक्षण करने आए। वे पांच घंटे रुके और आग लगने के प्रथम दृष्टया कारण जानने से लेकर सभी शाखा प्रभारियों से बात की और जले हुए रिकाॅर्ड की सूची बनाने के लिए कहा।

जहां रिकॉर्ड जला वहां का मौका मुआयना किय और भविष्य में बेहतर सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए। लकड़ियों की आलमारी की जगह लोहे की आलमारियां रखने कहा ताकि आग लगने की स्थिति में आग और फैले नहीं।

आवक-जावक व डिस्पोजल के दस्तावेज जले
सहायक आयुक्त नीरजा श्रीवास्तव ने बताया कि ज्यादातर आवक-जावक व डिस्पोजल के दस्तावेज जले हैं। यह सारा रिकाॅर्ड ऑनलाइन मेल पर भी है। इसकी आवश्यकता होने पर वहां से उठाया जा सकता है। स्थापना, लेखा और वर्तमान टेंडर का रिकॉर्ड सुरक्षित है। फिर भी समग्र रूप से सूची बनाई जा रही है ताकि स्थिति स्पष्ट हो सके। निरीक्षण करने आए अधिकारी ने दफ्तर की जगह बदलने की बात कही है। इसके लिए जिला प्रशासन से बात करेंगे ताकि कोई सरकारी भवन मिल सके वहीं नए भवन के लिए शासन को पत्र लिखेंगे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!