Connect with us

RATLAM

शिवराज के मंत्री का अजब बयान : चुनाव लड़ना है तो पालो गाय, कर्मचारियों से हर महीने लें 500 रुपए, वीडियो वायरल

Published

on

– मंत्री हरदीपसिंह डंग ने दिया बड़ा बयान

– ‘गौमाता पालने वाले को ही मिले चुनाव लड़ने का मौका’
– सिर्फ गाय पालने वाले किसान की फसल खरीदी जाए
– सरकारी कर्मचारियों से लिए जाएं 500 रुपये प्रतिमाह
– सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

रतलाम~~मध्य प्रदेश के लिए 2023 चुनावी साल है। ऐसे में एक तरफ तो सत्ता दल और विपक्ष एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। तो वहीं, दूसरी जनप्रतिनिधियों के बययान भी चर्चा में आने लगे हैं। ऐसा ही एक बयान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मंत्री हरदीपसिंह डंग का सूबे के रतलाम जिले के अंतर्गत आने वाले जावरा में आयोजित एक सभा में सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर खासा चर्चा का विषय बना हुआ है।जावरा विधानसभा के सेमलिया में मंत्री हरदीपसिंह डंग ने गाय माता को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, मेरे जैसे नेता चाहे सरपंच हो, जनपद हो या पार्षद हो, जिला हो या विधायक, सांसद या कोई मंत्री हो, जो गौ माता पालता हो उसे ही चुनाव लड़ने का अधिकार होना चाहए, वरना उसका फॉर्म रिजेक्ट कर दिया जाना चाहिए। फिलहाल, मंत्री हरदीपसिंह डंग द्वारा दिए गए बयान का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है।

अपने बयान में उन्होंने कहा कि, मैनें विधानसभा में अध्यक्ष महोदय के सामने 3 बाते रखी हैं। उनमें पहली ये कि, गौ माता के लिए गौशालाएं खोली जाएं। उन्होंने ये दावा भी किया जल्द ही मध्य प्रदेश में 3 हजार गोशालाएं और खोली जाएंगी। यही नहीं, मंत्री हरदीपसिंह डंग ने आगे कहा कि, जिस शासकीय कर्मचारियों की सैलरी 25 हजार से ज्यादा हो उनसे 500 रुपए हर महीने गौशाला के रख रखाव के लिए जमा करवाना चाहिए। उन्होंने एक और संविधान के उलट बात कही कि, जो कृषक है, वो अगर गौ माता पालता है, तो ही उसकी जमीन का क्रय विक्रय किया जाए, वरना जो गौ माता न पाले तो उनकी जमीन का क्रय-विक्रय बंद कराया जाए।(पत्रिका से साभार)

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!