Connect with us

RATLAM

नकाबपोश बदमाश ने मोबाइल फोन दुकान से चुराए छह फोन

Published

on

नकाबपोश बदमाश ने मोबाइल फोन दुकान से चुराए छह फोन

15 और 16 मार्च की रात 2 से ढाई बजे के बीच की वारदात, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ एक आरोपी

रतलाम. कॉलेज रोड पर मोबाइल की दुकान से 15 और 16 मार्च की रात दो से ढाई बजे के बीच एक युवक छह मोबाइल फोन, नकदी और अन्य सामान चुरा ले गया। पीडि़त ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो एक आरोपी मुंह पर कपड़ा बांधे दुकान के अंदर चोरी करता हुआ दिखाई दे रहा था।
सूरजपोल चारभुजा गली निवासी राकेश व्यास ने बताया कि मंगलवार की रात करीबन 10 बजे दुकान बंद करके घर चला गया था। सुबह दुकान खोलने के लिए आया तो मेरी दुकान का सट्टर उचका हुआ दिखा तथा ताला लगा हुआ था। दोस्त अनिल शर्मा को बुलाया और फिर अंदर जाकर देखा तो चोरी की आशंका हुई।दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे चलाकर देखे तो अन्दर वाले सीसीटीवी कैमरे मे एक दुबला पतला व्यक्ति मुंह पर मास्क लगाकर दुकान में से मोबाइल व अन्य सामान तथा मेरे गल्ले में रखे रुपए निकालते हुए दिखा। स्टाक को चेक किया तो छह एंड्राइड फोन, पावर बैंक, दो स्मार्ट वॉच और 16 हजार रुपए नकदी दुकान से चोरी हो चुके थे। बदमाश दुकान में 16 मिनट तक रुका और चोरी कर ले जा रहा सामान दुकान के अंदर से ही थेली लेकर उसमें भरकर ले गया। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच में लिया है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!